सहारनपुर में क्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

Apr 14 2019 01:06 PM
सहारनपुर में क्रेन की चपेट में आया युवक, मौत

सहारनपुर : शहर में रविवार सुबह एक युवक की क्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने युवक के शव को सड़क पर रखकर हंगामा कर दिया। घटना से आस पास के लोगों में भी आक्रोश पनप गया। गुस्साई भीड़ ने कई जगह तोड़फोड की और लकड़ियों में आग भी लगा दी। सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर भेजा गया।

तेज रफ़्तार ट्रक ने तीन बाइक सवार युवकों को रौंदा, मौत

परिजनों ने किया चक्काजाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुतुबशेर इलाके के कारगिल गेट के निकट एक अठारह वर्षीय लड़के की लकड़ी की आढ़त में इस्तेमाल होने वाली क्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। घटना से इलाके में कोहराम मच गया। गुस्साए लोगों ने सहारनपुर-अंबाला हाइवे को भी जाम कर दिया। समाज के लोगों ने मंडी समिति रोड पर लकड़ी की आड़तों को लेकर भी विरोध किया। 

मेरठ में तेज रफ्तार बस ने हेड कांस्टेबल को कुचला, मौके पर हुई मौत

पुलिस ने संभाली स्तिथि 

जानकारी के मुताबिक सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन हंगामा कर रहे लोगों ने शव को सड़क से नहीं उठने दिया। वहीं बवाल को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स भेजा गया। वहीं कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और 12 लाख रुपये की आर्थिक सहायता और नगर निगम में सफाई कर्मी की नौकरी के आश्वासन दिया, जिसके बाद हंगामा शांत हुआ। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया।

बाइक और पिकअप की भिड़ंत में चार लोगों की मौत

राजस्थान में सड़क हादसों का आतंक, तीन लोगों की मौत

बहुत से देश अपनी इनवेंट्री में भारतीय मिसाइल चाहते हैं : निर्मला सीतारमण