तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार नाबालिगों को रौंदा, तीन की मौत

जशपुर : शहर के समीप एक बायपास पर देर रात आर्केस्ट्रा देखकर दो बाइक पर लौट रहे 4 नाबालिगों को पिकआप ने रॉन्ग साइड आकर टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप सवार मौके से फरार हो गया। दो बालकों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर से गुजरते हुए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर तीन को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक और नाबालिग की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घर के बाहर खेल रहे बच्चे पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, मौत

तेज रफ़्तार में था पिकअप 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरा चौकी पुलिस ने बताया कि बोकी गांव के रहने वाले तीनों युवक समेत दो और किशोर दो बाइक से आरा थाना चौकी इलाके के आरा गांव से आर्केस्ट्रा देखकर शुक्रवार रात करीब 11 बजे लौट रहे थे। रास्ते में रॉन्ग साइड आ रहे पिकअप ने दो बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना में दो किशोरों की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों को अंबिकापुर रेफर किया गया है। 

सहकारिता देश के विकास में बड़ी भूमिका निभाता है : अमित शाह

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐसा ही एक हादसा ललितपुर शहर के कोतवाली अंतर्गत राजघाट रोड स्थित सिलगन गांव के पास सामने से आ रही जीप की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने जीप के अज्ञात चाक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

अब भी युद्धस्तर पर जारी है हिमस्खलन में दबे जवानों का सर्चिंग ऑपरेशन

यूपी के भदोही में पटाखा व्यवसायी के घर आग लगने से तीन की मौत कई घायल

असम : जहरीली शराब पीने से अब तक 60 से ज्यादा लोगों की मौत, सरकार ने दिए जाँच के आदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -