रेलवे स्टेशन पर अपनी जगह किसी और को सोता देख किया ऐसा काम

Dec 26 2018 05:01 PM
रेलवे स्टेशन पर अपनी जगह किसी और को सोता देख किया ऐसा काम

देहरादून : शहर के नॉर्थ एवेन्यू में सोमवार देर रात पटरी पर सोने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त पौड़ी-गढ़वाल निवासी चंदर सिंह रावत के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल डंडा और खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर नॉर्थ एवेन्यू थाना पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

सड़क पर ही सोता था

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया मंगलवार सुबह करीब 7.00 बजे सूचना मिली कि आरएमएल अस्पताल के नजदीक मदर टेरेसा क्रिसेंट रोड पर झाड़ियों में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। छानबीन के दौरान मृतक की पहचान चंदर सिंह रावत के रूप में हुई। चंदर इधर-उधर छोटा मोटा काम करने के बाद वहीं सड़क पर सो जाता था।

जगह पर सोया तो आया घुस्सा 

पुलिस अधिकारियों ने बताया जांच के दौरान पता चला कि पटरी पर सोने वाले एक अन्य युवक विक्की से सोमवार रात को उसका झगड़ा हुआ था। पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे बलजीत नगर से दबोच लिया। आरोपी ने बताया कि रात के समय चंदर उसकी जगह पर सो रहा था। विक्की ने उससे कहीं और जाने के लिए कहा तो वह उससे झगड़ा करने लगा। झगड़े के दौरान उसने डंडे से उस पर हमला कर दिया।

सरेआम युवक को निर्वस्त्र कर पीटने लगे किन्नर और फिर...

जल्दी पैसा कमाने की चाहत में किया इतना बड़ा धोखा

घर से उधारी का पैसा लेने निकली सपा नेता की पत्नी की हत्या, बोरे में मिली लाश..