मरने से पहले लड़के ने बनाया वीडियो, बताई ये बड़ी वजह

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चिलुआताल इलाके के नकहा क्रॉसिंग का है जहाँ बने पुराने गेटमैन केबिन में हसन उर्फ सोनू (18) की फंदे से लटकती लाश मिली. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसके पास मिले मोबाइल में एक वीडियो भी मिला जो मरने से कुछ देर पहले का बताया जा रहा है.

खबर मिली है कि वीडियो में सोनू रस्सी दिखाते हुए बोल रहा है कि, ''वह खुदकुशी करने जा रहा है, इसका जिम्मेदार कोई नहीं है, आई लव यू दोस्तों.'' इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि उसका एक लड़की से प्रेम संबंध था और उसी प्रेम के मामले में निराश होकर उसने खुदकुशी की है. खबरों के मुताबिक गोरखनाथ इलाके के जमुनिया निवासी अजीमुल्लाह का बेटा हसन उर्फ सोनू गाड़ी बनाने का काम करता था. इस मामले में शुक्रवार की शाम चार बजे वह घर से तब निकला था, जब उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया था. फिर वह घर नहीं लौटा. वहीं उसके बाद देर रात घर वाले उसकी तलाश में थे लेकिन कुछ पता नहीं चला. इस मामले में मोबाइल स्विच ऑफ होने की वजह से बात भी नहीं हो पाई.

खबर मिली है कि उसके बाद शनिवार की सुबह पुलिस ने बंद पड़े केबिन में युवक की लटकती लाश को बरामद किया. वहीं जेब से मिले कागजात और मोबाइल से पहचान होने पर घरवालों को सूचना दी गई. इस मामले में सूचना मिलने के बाद आए पिता ने बताया कि एक लड़की से उसकी बातचीत होती थी. उसके घरवाले आकर कई बार धमकी भी दिए थे. लड़के को समझाया था और लड़की का फोन आने के बाद सोनू निकला था. अब लड़के के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि उसके मोबाइल से मिले वीडियो और मौजूदा साक्ष्य से खुदकुशी का ही मामला लग रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की वजह स्पष्ट हो जाएगी.

ऑनलाइन लूडो खेलने वाले हो जाएं सावधान ! खानी पड़ सकती है जेल की हवा

जमातियों के बैंक अकाउंट से हुआ बड़ा खुलासा, विदेशों से आता था बेशुमार पैसा

घर में घुसकर दलित बच्ची संग गैंगरेप

Most Popular

- Sponsored Advert -