सेक्स डॉल बनने की चाहत में इस लड़के ने बदलवाए अपने प्राइवेट पार्ट्स
सेक्स डॉल बनने की चाहत में इस लड़के ने बदलवाए अपने प्राइवेट पार्ट्स
Share:

दुनिया बहुत बड़ी है और दुनियाभर में कई ऐसे लोग मिल जाएंगे जो अजीब अजीब तरह की विश रखते है। ऐसे में अमेरिका के इस लड़के को भी एक अजीब ही जूनून सवार था, दरअसल में इसे बनना था सेक्स डॉल। जी हाँ, सेक्स डॉल जिसके लिए इसने अपने पुरे शरीर की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली और अब बन गया कैटेला डैश। पैदा लड़का हुआ था और बन गया लड़की। कैटेला की उम्र 23 साल है और इन्होंने अपना लिंग परिवर्तित करवा दिया है।

अजीबोगरीब शौक रखने की वजह से इन्हें 60 लाख रुपए भी खर्च करने पड़े है। इन्होंने सेक्स डॉल बनने की चाहत में अपना लिंग बदलवा लिया और बन गयी सेक्स डॉल। इनका खुद का कहना है की लोग मेरे इस लुक को पसन्द तो नहीं करते है लेकिन मैं खुद इससे काफी खुश हूँ। मुझे मेरा ये सेक्स डॉल वाला रूप काफी पसन्द है।

सिर्फ यहीं नहीं ये अपने ब्रेस्ट की सर्जरी भी करवा चुकी है वो भी 1 या 2 बार नहीं बल्कि 7 बार। जी इन्होंने अपने आँखों, कूल्हों, होंठो, गाल सबकी सर्जरी करवाई है जिसकी वजह से ये सेक्स डॉल बन पायी है। अब भी उनकी एक ख्वाहिश अधूरी है, और वो है की उन्हें और बड़े बड़े ब्रेस्ट चाहिए अभी उनके ब्रेस्ट का साइज़ 38H है और वो और ज्यादा चाहती है।

यहाँ के लोग इसलिए रखते है सेक्स डॉल

कभी सुने है ऐसे अजीबोगरीब सेक्स रिकॉर्ड

बार्बी का बॉयफ्रेंड बनने के लिए करवाई सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -