एक मज़बूरी थी जिसके कारण लड़की कभी उसे संबंध बनाने से नही रोक पाई
एक मज़बूरी थी जिसके कारण लड़की कभी उसे संबंध बनाने से नही रोक पाई
Share:

इंदौर। इंदौर में एक लड़की करीब 5 साल से बलात्कार का शिकार हो रही थी लेकिन वह चाहकर भी रोक नही पाई. इसके पीछे बहुत बड़ी मज़बूरी थी जिसे जानकर उसके परिजन और पुलिस भी हैरान हो गई. आखिरकार 16 जनवरी को पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी को पकड़ने के लिए टीम भेजी लेकिन वह फरार हो चूका था.

मिली जानकारी के मुताबिक मामला इंदौर के तेजाजीनगर थाने का है. खंडवा रोड पर रहने वाली 20 वर्षीय लड़की ने शिकायत मे बताया कि खजराना के शेरशाह सूरी नगर का रहने वाला आरोपी 5 साल से उसके साथ गलत काम कर रहा है. पीड़िता ने बताया सितंबर 2012 को जब वह 15 साल की थी तब आरोपी खंडवा रोड पावर हाउस के पास रहता था. तब वह उसे बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ ज्यादती की.

ज्यादती की वीडियो क्लीपिंग मोबाइल से बनाई थी, जिसे सार्वजनिक करने की धमकियां देकर वह उसके साथ कई बार बलात्कार करता रहा. 5 साल तक वह कभी घर तो कभी होस्टल में ले जाकर ज्यादती करता रहा. जनवरी में परिजन को घटना की जानकारी दी. उसके बाद शिकायत की गई. पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की. उसे तलाशने के लिए टीम उसके घर भी पहुंची, लेकिन वह गायब था.

इंदौर में मर्यादा हुई तार - तार, ससुर ने बहू की बनाई अश्लील फिल्म

भाभी ने घर बुलाकर भाई से करवाया रेप

12 साल की मासूम बनी मां, बाप ने उसके साथ किया ऐसा कि हिलाकर रख देगी यह खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -