लड़के ने काट लिया खुद का ही लिंग वजह जानकर चोंक जाएंगे आप
लड़के ने काट लिया खुद का ही लिंग वजह जानकर चोंक जाएंगे आप
Share:

शंघाईः आपने अधिकतर प्यार में ब्रेकअप के बारे मे तो सुना ही होगा और ब्रेकअप के बाद लड़का या फिर लड़की को संभलने में काफी मुसीबत का सामना करना पड़ता है और नहीं तो नासमझी के चलते कुछ लोग गलत कदम भी उठा लेते हैं लेकिन अगर बिना कोई प्यार व इजहार के लिए कोई गलत कदम उठाए तो सुनने में थोड़ा अजीब लगता है और शायद आपको यकीन भी न हो लेकिन आपको बता दें की यह बिलकुल सच है। जी हां चीन में रहने वाले एक युवक ने गुस्से में आकर अपना ही लिंग को नुकसान पहुंचाते हुए उसे काट दिया।

दरअसल आपको बता दें की एक चीनी युवक गर्लफ्रैंड न बनने के कारण काफी डिप्रेशन में चल रहा था। वह किसी भी लड़की को गर्लफ्रैंड बनाना चाहता था और इसके लिये उसने कई बार मेहनत भी की एक लड़की से उसने दोस्ती भी की थी लेकिन कुछ समय बाद उस लड़की ने उससे दोस्ती भी तोड़ दी। जिसके बाद उसकी कोई भी गर्लफ्रैंड नहीं बनी और इसी डिप्रेशन के चलते उसने अपना लिंग काट दिया।  जिसके कारण वह काफी डिप्रेशन में चल रहा था। 

उसका मानना था कि उसका यह अंग अब किसी काम का नहीं रहा है और अब उसे किसी गर्लफ्रैंड की जरूरत नहीं पडेगी। दिक्कत बढ़ने पर वो अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसे वापस घर जाने की सलाह दी और कटे हुए पार्ट को लाने को कहा। लेकिन जब उसने अपने कटे हुए लिंग को लाकर डाॅक्टर को दिखाया तो डाॅक्टर ने उसे जोड़ने से साफ मना कर दिया दरअसल ज्यादा मात्रा में खून बह जाने के कारण डाॅक्टर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते थे।

मजबूरी में बनाना पड़ता था सांप के साथ सम्बन्ध, फिर हो जाती थी बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -