युवक से इस तरह निकाला एक साल पहले चोरी हुई भैंस का बदला

चित्रकूट : शहर में निमंत्रण कर वापस घर आ रहे युवक को बंधक बना हमलावरों ने कुल्हाड़ी-बरछी से लहूलुहान कर दिया। आरोप है कि युवक ने एक साल पहले हमलावरों की भैंस चोरी की थी। पहाड़ी थाना क्षेत्र के ब्योहरा गांव निवासी शंभू (30) पुत्र रामसुमिरन सोमवार को बरेठी गांव के गुलाब सिंह के यहां निमंत्रण से घर वापस आ रहा था। 

सच्चे प्यार की तलाश में पाकिस्तान पहुँच गई विदेशी लड़की और फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

ऐसे किया युवक को लहूलुहान

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रास्ते में गांव के होमगार्ड मइयादीन पुत्र रामस्वरूप पुरानी रंजिश के चलते बूदा, बदन, दीपक आदि के साथ मिलकर उसे बंधक बना लिया। ट्यूबवेल में ले जाकर हाथ-पैर बांध कर कुल्हाड़ी व बरछी से लहूलुहान कर चले गए। घायल किसी तरह हाथ खोलकर अपने मां शिवकुमारी को मामले की जानकारी दी। इसी दौरान हमलावरों ने रायफल से हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई। बता दें इस घटना के बाद से पुरे शहर में भय का माहौल व्याप्त है.

शादी के बाद पोर्न वीडियो देख रही थी महिला, सामने आ गया पति का गे वीडियो और फिर...

 

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

जानकारी के अनुसार परिजनों ने लहूलुहान दशा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि घटना की तहरीर हमलावरों के खिलाफ थाने में दी है, किंतु पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला पंजीकृत किया है।

दहेज़ का लालची पति बन गया हत्यारा, प्रेग्नेंट बीवी को लगाई आग

रेप के बाद महिला को जलाने लगा युवक, खुद आया आग की चपेट में और...

खेतों छिपकर जुआ खेल रहे थे पुलिस को आता देख लगाई दौड़, तालाब में गिरने से एक की मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -