शादी में आए लड़का और लड़की कमरे में बना रहे थे संबंध कि अचनाक बच्चों ने खोल दिया गेट

हर दिन आने वाली घटनाओं में हाल ही में एक घटना उत्तरप्रदेश से सामने आई है. यह घटना उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के अंतर्गत आने वाले गांव की है जहाँ एक परिवार में शादी का आयोजन हो रहा था और इस दौरान वहां शादी में आए एक युवक और युवती ने कुछ ऐसा कर दिया कि सभी हैरान रह गये. शादी में दोनों ने मौका देखकर खुद को कमरे में बंद कर लिया लेकिन बच्चों ने दोनों के अंदर जाते देख लिया और इस दौरान सभी शरारती बच्चों ने दरवाजा पीटना शुरू कर दिया.

बच्चों के इतना शोर मचाने पर बड़े भी पहुंच गए और जब बड़ों को पता चला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा, इस दौरान अंदर दोनों आपत्तिजनक स्थिति में मिले जिसे देखकर सभी हैरान रह गये. इस शोर के बीच लड़की और लड़के के घर वाले भी पहुंच गए और परिवार वालों को पूरा मामला पता चला तो लड़के और लड़की की पिटाई शुरू कर दी गई और कुछ गांव वालों ने भी युवक युवती की पिटाई शुरू की.

इस बीच युवती ने भीड़ को बताया कि लड़का उसे जबरदस्ती कमरे में लेकर आया था और यह सब होने के बाद लड़के की पिटाई और ज्यादा की गई ,इस बात की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी और वहां पुलिस आ गई. बाद में लड़की के बयान के बाद पुलिस ने युवती को परिजनों को सौंप दिया वहीं लड़के को अपने साथ कोतवाली ले गए, बाद में जांच की गई तो असल मामला सामने आ गया और लड़के को भी आजाद कर दिया गया.

देवर-भाभी ने मिलकर किया पड़ोसन का रेप

कपड़े बदल रही भाभी के कमरे में घुस गया देवर और कर लिया दरवाजा बंद...

भाभी की कमर देखकर बिगड़ी देवर की नियत, किया ये काम

देवर से भाभी करती थी संबंध बनाने की जिद, परेशान होकर देवर ने उठाया यह कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -