15 वर्षीय लड़के पर कथित हिंसक घरेलू आक्रमण के बाद इस बात का लगाया गया आरोप
15 वर्षीय लड़के पर कथित हिंसक घरेलू आक्रमण के बाद इस बात का लगाया गया आरोप
Share:

ब्रिस्बेन में कथित उन्मादी छुरा घोंपने के बाद, एक 15 वर्षीय लड़के पर वॉलबीज़ और क्वींसलैंड रेड्स के दिग्गज की हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है। तौताई केफू, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 60 कैप अर्जित किए और 1999 विश्व कप विजेता रग्बी टीम में खेले, तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर उनके कूरपारू घर में तड़के 3 बजे घुसने के बाद जीवन के लिए संघर्ष करना छोड़ दिया गया था। पुलिस का आरोप है कि तीनों के पास चाकू, एक छुरी और एक कुल्हाड़ी थी, जिसका इस्तेमाल हमले के दौरान किया गया था।

15 साल के एक लड़के को पड़ोसियों ने मौके से पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया। गुडना लड़के पर हत्या के प्रयास के चार मामले, गंभीर शारीरिक नुकसान पहुंचाने वाले हमले के तीन मामले और एक मोटर वाहन के गैरकानूनी उपयोग, तोड़-फोड़, चोरी और स्वतंत्रता से वंचित करने का आरोप लगाया गया है। उन्हें ब्रिस्बेन चिल्ड्रन कोर्ट में पेश होने के लिए जमानत देने से इनकार कर दिया गया था। दो अन्य कथित तौर पर 435 वीजेपी नंबर प्लेट वाले एक चोरी के वाहन में भाग गए, जिसे कथित तौर पर सोमवार सुबह वन झील में फ्लिंडर्स क्रिसेंट पर एक आवास से लूट के दौरान चुराया गया था।

स्प्रिंगफील्ड लेक्स के एक दूसरे 15 वर्षीय बच्चे को बाद में दिन में दक्षिण ब्रिस्बेन अस्पताल में घायल होने के बाद हिरासत में ले लिया गया। तीसरा व्यक्ति अभी भी फरार है। बुएना विस्टा एवेन्यू घर में समूह को तोड़ते हुए पकड़े जाने के बाद पुलिस एक "क्रूर और हिंसक" विवाद का आरोप लगाएगी, जिसके परिणामस्वरूप चाकू दागे गए और केफू को पेट में छुरा घोंपा गया। पेट में घाव होने के कारण उन्हें गंभीर हालत में प्रिंसेस एलेक्जेंड्रा अस्पताल ले जाया गया और बाद में उनकी जीवन रक्षक सर्जरी की गई। घटना में उनकी पत्नी बेटा और बेटी भी घायल हो गए जिन्हें अस्पताल ले जाया गया।

वेंकैया नायडू ने कहा- "राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 सही शैक्षिक पारिस्थितिकी तंत्र बनाएगी..."

पेगासस जासूसी केस: सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने दाखिल किया हलफनामा, जानिए क्या कहा ?

'जो मुहम्मद ने 7वीं शताब्दी में किया था, वही तालिबान 21वीं शताब्दी में कर रहा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -