अपने डॉगी को शेल्टर में छोड़ गया बच्चा, वजह सुनकर रो देंगे आप
अपने डॉगी को शेल्टर में छोड़ गया बच्चा, वजह सुनकर रो देंगे आप
Share:

आज के समय में जानवरों को पालने का शौक कई लोगों को होता है। ऐसे में आज भी लोग कुत्ते पालते हैं और अधिकतर यह शौक बचपन में होता है लेकिन जब वह दूर होते हैं तो बहुत दुःख होता है। ऐसे में आज हम जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम Andre है जो 12 साल का हैं। जी दरअसल हाल ही वो अपने डॉगी मेक्सिकन को एनिमल रेस्क्यू में छोड़कर चले गए और इसकी जो वजह रही उसे सुनकर आपको रोना आ जाएगा।

जी दरअसल वो अपने डॉगी को शेल्टर में छोड़ने के साथ-साथ एक नोट भी छोड़ गए और इस नोट्स में स्पैनिश में लिखा था, ‘मेरे पिता इस पप्पी के साथ खराब बर्ताव करते हैं। वो इसे बेच भी सकते हैं।’ आप सभी को बता दें कि यह डॉगी एक डिब्बे में बंद था और उसके अंदर ही नोट पड़ा था। वहीं इस नोट में बच्चे ने यह भी बताया कि 'उसके पिता ने इस पप्पी को बुरी तरह से मारा। यहां तक कि उसकी पूंछ पर भी चोट लग गई।'

वहीं इस बारे में बाद में जब शेल्टर वालों ने जांच की तो पता चला कि पप्पी की पूंछ पर काफी चोट आई है। वहीं लोगों ने इस फेसबुक पोस्ट पर अपनी राय रखी और ज्यादातर लोगों का यही कहना था कि बच्चे को अपने दोस्त (डॉगी) को छोड़ने में कितनी मुश्किल हुई होगी। इस समय बहुत से लोग इस पर अपनी राय रख रहे हैं। वैसे इस समय डॉगी की तबीयत बिलकुल ठीक है और उसके अडोप्शन के लिए शेल्टर वाले ऐड दे रहे हैं।

एक ऐसा देश जहां मार्च से ट्रेन या बसों में आना-जाना सबके लिए होगा मुफ्त

जानिए क्यों करोड़ों की मालकिन होकर भी छोले कुल्‍चे का ठेला लगाती है यह महिला

समुद्र किनारे मिला बिना आँखों वाला जीव, देखकर डर गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -