विदेशियों से मिला प्यार, 'टाइगर' 400 के पार
विदेशियों से मिला प्यार, 'टाइगर' 400 के पार
Share:

'टाइगर जिंदा है' अब विदेश में सेंचुरी लगाने के करीब है. तमाम देशों से दूसरे वीकेंड पर मिली रकम के बाद इस फिल्म की विदेशी कमाई 96 करोड़ के पार हो चुकी है. अगर ग्रॉस कमाई की बात करें तो फिल्म ने भारत में 300 करोड़ से ज्यादा रुपये कमा लिए हैं. नेट आंकड़ा 254 करोड़ का है. इसी तरह विदेश में ग्रॉस कमाई 125 करोड़ रुपए से पार है. यानी ग्रॉस कमाई के मामले में ये फिल्म 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है.

भारत में यह फिल्म 4600 स्क्रीन्स पर लगी थी और विदेश में करीब 1100 परदों पर इसे रिलीज़ किया गया था. यह फिल्म नॉर्थ अमेरिका में जमकर कमाई कर रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में दस दिन पहले वाले शुक्रवार को ये फिल्म रिलीज हुई. लाइफ टाइम कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा भी देख सकती है. आने वाले हफ्ते तक कोई खास फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है इसलिए इसे कमाने का भरपूर मौका मिलने वाला है.

अरसे बाद लोग अपने प्रिय सितारे को 'दबंग' अंदाज में यानी खूब मार-कूट करता हुआ देख रहे हैं. यह फिल्म 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इस बार सलमान खान का मिशन है आतंकियों के कब्जे से भारतीय नर्सों को आजाद कराना. उन सभी के साथ कटरीना भी हैं.

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसका काम उत्तरी अफ्रीका के मोरक्को शहर से शुरू किया था. वहीं 'एक था टाइगर' में निर्देशन का जिम्मा कबीर खान के पास था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजू को भारी पढ़ सकता है 'टाइगर' पर मज़ाक

कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

नौवे दिन भी ज़ोरदार गूँज रही है टाइगर की दहाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -