कमाई में किंग खान की चेन्नई एक्सप्रेस को पीछे छोड़ भाग निकला टाइगर
कमाई में किंग खान की चेन्नई एक्सप्रेस को पीछे छोड़ भाग निकला टाइगर
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने अब तक कमाई की तेज रफ़्तार पकड़ रखी है. बॉक्सऑफिस पर ये फिल्म टाइगर की ही तरह दौड़ रही है. रिलीज़ के पहले भी ये फिल्म खूब सुर्खियों में थी और रिलीज़ के बाद भी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म ने भारत में तो शानदार कमाई की ही साथ ही बाहरी देशो में भी फिल्म ने अपनी कमाई के परचम लहरा दिए. भारत के साथ-साथ ओवरसीज में भी ये फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ती हुई नजर आ रही है.

सलमान की इस फिल्म ने कमाई के साथ-साथ कई और भी रिकार्ड्स तोड़े है. वैसे अगर फिल्म की कमाई की ही बात की जाये तो सल्लू मिया की इस फिल्म ने कुछ रिकॉर्ड तोड़े भी है तो कुछ नए रिकॉर्ड बनाये भी है. हाल ही में पता चला है कि टाइगर ज़िंदा है ने ओवरसीज 110.68 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. और इस कमाई के जरिये भाईजान ने किंग खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

बता दे चेन्नई एक्सप्रेस ने ओवरसीज 110.21 करोड़ रूपए की कमाई की थी. इस फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आई थी. वही अगर टाइगर ज़िंदा है की बात की जाए तो ये साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का ही सीक्वल है. इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर है.

 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 की रिलीज़ डेट हुई तय

टाइगर की दहाड़ ने कमाई में सब को कर दिया फरार

2018 में बायोपिक फिल्मो का रहेगा ब्लॉकबस्टर धमाका...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -