'मॉम' व 'गेस्ट..' पर विदेशी मकड़ी का रहा साया...
'मॉम' व 'गेस्ट..' पर विदेशी मकड़ी का रहा साया...
Share:

अभी हाल ही में बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो भारतीय फिल्मे 'मॉम' व 'गेस्ट इन लंदन' रिलीज हुई है साथ ही इन फिल्मो के आलावा हॉलीवुड की भी एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम है हॉलीवुड फ़िल्म 'स्पाइडरमैन-होमकमिंग' जो के श्रीदेवी की 'मॉम' व परेश रावल की फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' को टक्कर देते हुए नजर आ रही है. जी हां बता दे कि जहां श्रीदेवी कि फिल्म की बात करे तो जनाब बता दे कि, अभिनेत्री श्रीदेवी की 300 वीं फिल्म 'मॉम' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

बता दे की तकरीबन पांच सालो के बाद एक बार फिर से श्रीदेवी के दमदार अभिनय की वापसी हुई है. श्रीदेवी के साथ साथ फिल्म में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अक्षय खन्ना भी नजर आ रहे है. अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो बता दे कि, बॉक्स ऑफ़िस पर भी मकड़ी के जाले ने मॉम और मेहमान, दोनों को परेशान कर दिया है.

रिलीज़ के पहले दिन हॉलीवुड फ़िल्म 'स्पाइडरमैन-होमकमिंग' ने 'मॉम' और 'गेस्ट इन लंदन' से बाज़ी मार ली है. जहां श्रीदेवी कि फिल्म मॉम ने अपने पहले दिन महज़ 2.50 करोड़ रुपयों का बिजनेस किए तो वही परेश रावल की फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' ने भी अपने पहले दिन 1.25 करोड़ ही बॉक्स ऑफ़िस पर जमा कर सकी. तो वही अब बात करे अगर मकड़जाल फिल्म 'स्पाइडमैन- होमकमिंग' के बारे में तो बता दे की ने फिल्म ने गुरुवार को पेड प्रीव्यूज़ से क़रीब 3 करोड़ जमा कर लिये है. 

तस्वीरों में देखिये, रवीना टंडन का ग्लैमरस अंदाज

Video : 'लैला मैं लैला' पर इस विदेशी लड़की ने किया बहुत ही शानदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -