BOX OFFICE REVIEW : एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने रचाया शानदार कमाई का रिकॉर्ड

हॉलीवुड की फिल्म द जंगल बुक को पीछे छोड़ते हुए फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर भारत में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड फिल्म बन चुकी है. भारत में अब तक एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने  222 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस शानदार कमाई के साथ ही यह फिल्म 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर लम्बी पारी को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान की रेस 3 इससे आगे निकल पाएगी या नहीं.

बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्मों के लगातार बढ़ते क्रेज़ को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि भारत में भी हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्मों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो  फिलहाल ऐवेंजर्स के सामने रेस 3 से पहले कोई बड़ी बॉलीवुड फिल्म नहीं है तो यह अनुमान लगाया जा रहा है की यह फिल्म जल्द ही 250 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन जाएगी. 

बता दें कि 2018 में बॉलीवुड से अब तक सिर्फ पद्मावत के 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया है और यह रिकॉर्ड हॉलवुड की एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर बनाने के कयास लगाए जा रहे है. फ़िलहाल ऐवेंजर्स ने वर्ल्डवाइड 1 बिलियन से ऊपर की कमाई कर ली है.

BOX OFFICE REVIEW : रेस 3 की शानदार भिड़ंत हो सकती है एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर से

फिल्म मुल्क में ऋषि कपूर का यह लुक हुआ वायरल, कोर्ट रूम ड्रामा में दिखेंगे ऋषि

रेस 3 में अपने डायलॉग के लिए ट्रोल हो रही डेजी शाह को मिला सलमान का सहारा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -