2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई
2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई
Share:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के हीरो अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' गुरुवार को रिलीज हो गई. इसका इंतज़ार पूरे साल से किया  जा रहा था तब कहीं जा कर ये रिलीज़ हो पाई है. पहला दिन बहुत ही खास रहा सभी के लिए. रिलीज़ के दौरान बहुत दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिला. आपको बता दें, साउथ में इस फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त रही और मॉर्निंग शो में 95 पर्सेंट ऑक्युपेंसी देखी गई. हालांकि हिंदी इलाकों में इस फिल्म के हिंदी वर्जन को मिला-जुला रिस्पॉन्स ही मिला है. हिंदी इलाकों में फिल्म के ओपनिंग शो में 40 पर्सेंट ऑक्युपेंसी ही दर्ज की गई. यानि जितना उत्साह देखा जा रहा था उतना कुछ खास नहीं रहा बल्कि साउथ में जबरदस्त ओपनिंग रही.

साथ ही आपको बता दें, इस तरह से '2.0' (हिंदी) अपने ओपनिंग डे पर कुछ बड़ी हिंदी फिल्मों जैसे 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान', 'बागी 2', 'संजू', 'गोल्ड', 'रेस 3', 'सत्यमेव जयते' और 'पद्मावत' से पीछे रह गई है. जी हाँ, इन सभी फिल्म को पहले दिन पीछे छोड़ चुकी है ये फिल्म, उम्मीद है आगे और भी ज्यादा कमाई करेगी. हालांकि इसमें यह भी ध्यान रखा जाना जरूरी है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, बागी 2 और सत्यमेव जयते छुट्टी के दिन रिलीज हुई थीं जिसका इन्हें फायदा मिला था. 

फिल्म '2.0' गुरुवार को रिलीज हुई और यह दिन फिल्म की रिलीज के लिए बहुत अच्छा नहीं माना जाता है. शायद यह भी एक कारण है कि फिल्म के हिंदी वर्जन को बहुत अच्छी ओपनिंग नहीं मिली है. हालांकि फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं और नॉर्थ इंडिया में भी फिल्म को ठीकठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म तेजी पकड़ सकती है. अब देखना होगा दर्शक इस फिल्म को हफ्ते में कहाँ तक पहुंचाते हैं. 

कड़ी सुरक्षा के बाद भी इस साइट पर लीक हुई 2.0, निर्माता को हो सकता है भारी नुकसान

Movie Review : मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0

2.0 Review : फर्स्ट हाफ में ही दर्शकों को भा गई फिल्म..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -