BOX OFFICE : रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने दिखाया अपना रुतबा, पहले दिन की कमाई रही यह
BOX OFFICE : रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने दिखाया अपना रुतबा, पहले दिन की कमाई रही यह
Share:

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है सीरियल किलर की कहानी और उससे बदला लेना, न्याय मिलना और खासतौर पर फिल्म का क्लाइमेक्स लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म के बेहतरीन ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है. चलिए जानते हैं कि पहले दिन कितने रुपयों से खाता खोलेगी 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)'.

पब्लिक रिएक्शन की बात को तो लोगों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है. आज के दौर में जहां रेप, सेक्सुअल एब्यूज के विरुद्ध लोग जम कर बोल रहे हैं, आवाज उठा रहे हैं, कड़े से कड़े कानून बनाने की मांग कर रहे हैं. ऐसे समय में 'मर्दानी 2 (Mardaani 2)' फिल्म का रिलीज होना तात्कालिक सामाजिक व्यवस्था को हिलाने वाली प्रासंगिक फिल्म लगती है. फिल्म क्रिटिक अमूल मोहन का मानना है कि यह मूवी एक बहुत बड़ी फ्रैंचाइज़ी बन चुकी है. उन्होंने कहा ''इस मूवी में आज कल होने वाले गैंगरेप और मोलेस्टेशन जैसे इशू हैं. 

रानी मुखर्जी एक बहुत ही बढ़ी अभिनेत्री हैं और कई सारे एक्ट्रेस को बहुत समय तक इतनी प्रशंसा नहीं मिलती जितनी उन्हें अभी मिल रही है.'  फिल्म की ओपनिंग कमाई के बारे में बताते हुए वह बोले, ''अभी नंबर बोल पाना मुश्किल है क्योंकि यह फैमिली टाइप की मूवी है. तो 3-4 करोड़ पहले दिन में कमा सकती है. रानी मुखर्जी की मूवी वेस्ट बंगाल में बहुत अच्छा कमा लेगी.''  इसके आगे उन्होंने कहा, ''इस मूवी की सबसे खास बात उसकी राइटिंग है. स्क्रिप्ट एक थ्रिलर है जिसमें उन्होंने बहुत अच्छे तरीके से अच्छाई को बुराई से ऊपर दिखाया जा रहा  है.''

 

स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

Box Office Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन की फिल्म का जबरदस्त प्रदर्शन जारी, 7 दिनों में कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -