BOX OFFICE : पानीपत ने कर पायी केवल इतनी ही कमाई
BOX OFFICE : पानीपत ने कर पायी केवल इतनी ही कमाई
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता संजय दत्त और अर्जून कपूर स्टारर फिल्म 'पानीपत' को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की रफ्तार काफी धीरे है और लगातार कम हो रही है। पहले दिन 4.12 करोड़ के साथ ओपनिंग करने के बाद फिल्म को लोगों ने खास पसंद नहीं किया और इसका कलेक्शन पर काफी असर पड़ा। पहले हफ्ते में फिल्म ने 25.68 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था और शु्क्रवार को भी कलेक्शन पिछले दिनों के जैसा रही रहा।

यहाँ देखे वीडियो 

अभी शुक्रवार के कलेक्शन की आधिकारिक जानकारी आना बाकी है, लेकिन पिछले 7 दिन के रिकॉर्ड्स के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शुक्रवार को फिल्म ने करीब 1 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म को महाराष्ट्र और इसके आस-पास के क्षेत्रों में अच्छा रिस्पांस मिला, लेकिन दिल्ली, यूपी और राजस्थान जैसे क्षेत्रों में फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा फिल्म को कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' से कड़ी टक्कर मिली। यदि फिल्म शुक्रवार को एक करोड़ तक का कलेक्शन करती है तो फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 27 करोड़ रुपये हो जाएगा। हालांकि, अब फिल्म के लिए चुनौतियां और भी बढ़ गई है, क्योंकि 'पति पत्नी और वो' के साथ ही अब 'मर्दानी-2' और इमरान हाशमी और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'द बॉडी' भी बॉक्स ऑफिस की रेस में आ गई हैं।

फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़, दूसरे दिन 5.78 करोड़, तीसरे दिन 7.78 करोड़, चौथे दिन 2.59 करोड़, पांचवें दिन 2.21 करोड़, छठे दिन 1.70 करोड़ और आठवें दिन 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। केसरी के बाद 2019 की दूसरी वॉर फ़िल्म पानीपत है, जिसमें मराठाओं और अफ़गान सुल्तान अहमद शाह अब्दाली की बीच जंग की कहानी दिखायी गयी है। बता दें कि निर्माताओं ने फ़िल्म की लम्बाई लगभग 12 मिनट कम करके 13 दिसम्बर से इसे फिर से रिलीज़ किया है। विवाद ख़त्म करने के साथ फ़िल्म को अधिक दर्शनीय बनाने की मंशा से ऐसा किया गया है।

BOX OFFICE : रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने दिखाया अपना रुतबा, पहले दिन की कमाई रही यह

स्ट्रीट डांसर के नए पोस्टर में हिपहॉप लुक में नजर आयी श्रद्धा कपूर

बॉक्स ऑफिस पर 'पानीपत' को हुआ एक हफ्ता, जानिए कितना रहा सात दिनों का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -