'हाउसफुल 3' कमाई के मामले में भी रही 'हाउसफुल'
'हाउसफुल 3' कमाई के मामले में भी रही 'हाउसफुल'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शामिल अभिनेता अक्षय,अभिषेक व रितेश के फूल टू धमाल से सजी फिल्म हाउसफुल-3 जो कि दर्शकों को लुभा रही है. बता दे कि हाउसफुल सीरीज की तीसरी फिल्म हाउसफुल 3 रिलीज हो गई है, इसे साजिद फरहाद की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है. राइटर के तौर पर एक से बढ़कर फिल्में लिखने वाली साजिद-फरहाद की जोड़ी ने डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म इट्स एंटरटेनमेंट बनाई थी, जिसे दर्शकों ने ख़ारिज कर दिया था| सुनने में आया है कि समीक्षाओं में मिली बुराई के बावजूद अक्षय कुमार की इस ताजा रिलीज फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है।

फिल्म हाउसफुल 3 को न सिर्फ देश बल्कि विदेश में खूब देखा जा रहा है। भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने जिस प्रकार से अपने पहले दिन के अंतराल में 15.21 करोड़ रुपए कमाए थे वहीं अब इस फिल्म ने अपनी कमाई की रफ़्तार को तेज कर दिया हैं।

खबरों के मुताबिक अक्षय व अभिषेक व रितेश के अभिनय से सजी इस फिल्म ने तीन दिन के अंतराल में ही 53 करोड़ रूपये का कारोबार कर लिया है. गौरतलब है कि शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 15.21 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को इसकी कमाई 16.30 करोड़ रुपए हुई। संडे की छुट्टी का इसे जबरदस्त फायदा मिला और इसने टिकट खिड़की पर 21.80 करोड़ रुपए की कमाई की। इस तरह इसकी तीन दिन की कुल कमाई 53.31 करोड़ रुपए रही।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -