देश बल्कि विदेश में भी धूम मचा रही यह फिल्म.....

हाउसफुल सीरीज की तीसरी फिल्म हाउसफुल 3 रिलीज हो गई है, इसे साजिद फरहाद की जोड़ी ने डायरेक्ट किया है. राइटर के तौर पर एक से बढ़कर फिल्में लिखने वाली साजिद-फरहाद की जोड़ी ने डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म इट्स एंटरटेनमेंट बनाई थी, जिसे दर्शकों ने ख़ारिज कर दिया था. अब इस जोड़ी ने मशहूर हाउसफुल सीरीज की तीसरी फिल्म हाउसफुल 3 डायरेक्ट की है. यह फिल्म भी दर्शकों को खास प्रभावित करने में नाम ही है क्योंकि इसकी स्टोरी में कोई नयापन नहीं है.

सुनने में आया है कि समीक्षाओं में मिली बुराई के बावजूद अक्षय कुमार की ताजा रिलीज फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है। फिल्म हाउसफुल 3 को न सिर्फ देश बल्कि विदेश में खूब देखा जा रहा है। भारत में शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 15.21 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस साल पहले दिन की कमाई के लिहाज से यह फिल्म दूसरे नंबर पर आ गई है.

इस साल पहले दिन सबसे कमाई करने वाली शाहरुख खान की फैन थी। फैन ने पहले दिन 19.20 करोड़ रुपए कमाए थे। इस लिस्ट में तीसरा नंबर भी अक्षय कुमार की फिल्म का है। एअरलिफ्ट ने पहले दिन 12.35 करोड़ रुपए कमाए थे। हाउसफुल 3 की कमाई विदेश में भी बढ़िया है। फिल्म का डायरेक्शन साजिद फरहाद ने अच्छा किया है और लोकेशन्स काफी सुन्दर हैं. विकास शिवरमन की सिनेमैटोग्राफी बेहतरीन है.   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -