Collection : 'द लॉयन किंग' और 'सुपर 30' के साथ भी धमाकेदार कमाई कर कबीर सिंह
Collection : 'द लॉयन किंग' और 'सुपर 30' के साथ भी धमाकेदार कमाई कर कबीर सिंह
Share:

बॉक्स ऑफिस आज ही दो फिल्में रिलीज़ हुई है जिसके बाद पिछली फिल्मों की कमाई कम हो सकती है. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन की 'सुपर 30', हॉलीवुड की एनीमेशन फिल्म 'द लॉयन किंग' और शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' जो अभी  तक अच्छी खासी कमाई कर रही है. तो अब जानते हैं इन तीनों फिल्मों ने अब तक कितनी कमाई कर ली है और बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रदर्शन रहा. 

बता दें, सुपर 30 भी दूसरे हफ्ते में सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. वहीं हॉलीवुड की एनीमेशन फिल्म द लॉयन किंग बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों से तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है. बता दें, डिजनी की फिल्म द लॉयन किंग ने भारत में रिलीज के पहले हफ्ते में शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 81 करोड़ 57 लाख रुपये कमा लिए. फिल्म के दूसरे हफ्ते में 100 करोड़ का आंकडा पार कर लेने की पूरी उम्मीद हैं. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है जिससे उम्मीद है ये 100 करोड़ कर लेगी. 

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को भी 100 करोड़ के पार पहुँच चुकी है. दूसरे हफ्ते में इस साल रिलीज हुई भारत, केसरी और गली बॉय से बेहतर रिस्पॉन्स मिला. करीब 82 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते में बुधवार तक 110 करोड़ 68 लाख रुपये कमा लिए थे.

इसके अलावा शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह रिलीज के पांचवे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर थकने को तैयार नहीं हैं. कबीर सिंह के बाद रिलीज हुई सुपर 30 और द लॉयन किंग जैसी फिल्में भी इसके असर को कम नहीं कर पांईं. फिल्म ने पांचवे वीकएंड में करीब पांच करोड़ रुपये कमाए. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर अब तक 274 करोड़ 36 लाख रुपये कमा चुकी है.

कबीर सिंह रच गई इतिहास, अब निर्देशक संदीप करेंगे बड़ा धमाका !

कारगिल विजय दिवस : 26 जुलाई को उरी रचेगी इतिहास, 500 थियेटर में दोबारा होगी रिलीज

COllection : अब भी जारी है Super 30 की Super कमाई, हुई 100 करोड़ पार..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -