नवम्बर 2017 में रिलीज़ हुई सभी फिल्मे परदे पर कर गई ख़राब प्रदर्शन
नवम्बर 2017 में रिलीज़ हुई सभी फिल्मे परदे पर कर गई ख़राब प्रदर्शन
Share:

साल 2017 बॉलीवुड के लिए कुछ खास साबित नहीं हो पाया है. इस साल कई फिल्मे आई और गई लेकिन बहुत ही कम फिल्मे थी जो दर्शको के मन में अपनी छाप छोड़ गई थी. लेकिन कुछ फिल्मे तो बॉक्सऑफिस पर इतनी ज्यादा ख़राब साबित हुई कि जिन्हे 3 करोड़ तक की भी ओपनिंग नहीं मिल पाई. खासकर नवम्बर में रिलीज़ हुई कुछ फिल्मे तो परदे पर कुछ ज्यादा ही ख़राब प्रदर्शन कर गई.

बात करे अगर 10 नवम्बर की ही तो इस दिन 'शादी में ज़रूर आना' और 'क़रीब क़रीब सिंगल' ये दो फिल्मे रिलीज़ हुई थी. पहले दिन शादी में जरूर आना को 1.64 करोड़ रूपए की ओपनिंग मिली थी वही करीब-करीब सिंगल को 1.75 करोड़ रूपए की ओपनिंग मिली थी. फिर अगले हफ्ते यानी 17 नवम्बर को फिल्म 'तुम्हारी सुलु' और 'अक्सर2' रिलीज़ हुई थी. सभी को विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद थी लेकिन इस फिल्म ने पहले दिन 2.87 करोड़ रूपए अपने खाते में जमा किया थे हालाँकि बाद में इस फिल्म ने कमाई के मामले में थोड़ी रफ़्तार जरूर पकड़ ली थी. वही अक्सर-2 ने 1.44 करोड़ अपने खाते में दर्ज करवाए थे.

फिर 24 नवम्बर को 'जूली2' रिलीज़ हुई थी. इस बोल्ड रोमांटिक फिल्म ने तो परदे पर इतना ख़राब प्रदर्शन किया था कि इस फिल्म ने पहले दिन महज 50 लाख रूपए ही कमाए थे. इस तरह से अगर नवम्बर में ही रिलीज़ हुई फिल्मो की बात करे तो सभी ने बॉक्सऑफिस पर बहुत ही ख़राब कमाई की थी. और इनमे से एक भी ऐसी फिल्म नहीं थी जिसने पहले ही दिन 3 करोड़ का आंकड़ा पार किया हो.

 

बॉलीवुड फिल्मो को पछाड़कर इन साउथ की फिल्मो ने की बेहतरीन कमाई

कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'

जनवरी 2018 में दर्शको का मनोरंजन करने आ रहीं है ये मूवीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -