चौथे हफ्ते की कमाई के साथ हिट हुई 'हिचकी'
चौथे हफ्ते की कमाई के साथ हिट हुई 'हिचकी'
Share:

खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी इस समय अपनी फिल्म 'हिचकी' कि सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. रिलीज़ से पहले ही यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी. पिछले महीने रिलीज़ हुई रानी मुख़र्जी की फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने कुल 3 करोड़ 30 लाख रु का शानदार कलेक्शन किया. 

पहले दिन से लेकर फिल्म अब तक शानदार बिजनेस करते हुए आई है. रानी मुखर्जी की यह फिल्म पूरी तरह असल जिंदगी की कहानी पर आधारित है. फिल्म पूरी तरह रानी के ही इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में वे एक शिक्षिका बनी हैं, जो टॉरेट सिंड्रोम नामक बीमारी से ग्रसित है. शादी के बाद इस फिल्म के ज़रिये कमबैक कर रही रानी मुख़र्जी के किरदार की सराहना हर तरफ की जा रही है.

'हिचकी' के हिट होने के बाद रानी मुख़र्जी के लिए आगे के रास्ते खुल चुके हैं. बात की जाए फिल्म के कलेक्शन की, तो रानी की इस फिल्म को पहले हफ्ते 26.10 करोड़ रुपये की कमाई हासिल हुई. दूसरे हफ्ते इस फिल्म ने अपनी झोली में 12.30 करोड़ रुपये डाले. तीसरे हफ्ते इस फिल्म की कमाई करीब 4.15 करोड़ रुपये रही और वहीँ चौथे हफ्ते की बात की जाए तो इस फिल्म ने केवल 2 करोड़ ही जमा किए. बात की जाए इस फिल्म के ओवरॉल कलेक्शन की तो इसने करीब 44.55 करोड़ रुपये जमा किए और हिट की श्रेणी में दाखिल हो गई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आईपीएल की तारीफ कर रमीज राजा ने मुसीबत मोल ली

रजनीकांत की एक और बड़ी फिल्म डेढ़ महीने के लिए टली

'फ़ना' मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -