Aladdin Collection : अर्जुन-विवेक की फिल्म को मात दे रही हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म
Aladdin Collection : अर्जुन-विवेक की फिल्म को मात दे रही हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म
Share:

पिछले सप्ताह बॉलिवुड फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' और 'इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड' के साथ हॉलिवुड फिल्म 'अलादीन' भी रिलीज़ हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों को पटखनी देती नजर आ रही. जी हाँ, देखा जा रहा है कि ये एकलौती फिल्म दोनों फिल्मों को मात दे रही हैं. इस फिल्म ने अब तक दोनों फिल्मों से अधिक कमाई कर ली है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, रिपोर्ट की मानें तो 'अलादीन' ने ओपनिंग डे पर जहां 4.15 करोड़ रुपए की कमाई की, वहीं शनिवार को इसे वीकेंड का फायदा मिलता दिखा और फिल्म ने 6.25 करोड़ की कमाई कर डाली. रविवार को 'अलादीन' ने 7.50 करोड़ की कमाई करते हुए कुल 18 करोड़ की कमाई कर डाली. 'अलादीन' की तुलना में बाकी दोनों बॉलिवुड फिल्मों की कमाई की बात करें तो जहां 'पीएम नरेन्द्र मोदी' ने 9.60 करोड़ की कमाई की वहीं 'इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड ने तीन दिनों में केवल 8.35 करोड़ की कमाई की. 

इसके बारे में बता दें, 'अलादीन' में विल स्मिथ के अलावा मेना मोसॉड,नाओमी स्कॉट,नाविद नेगाहबान हैं. गाय रिची इसके निर्देशक हैं और फिल्म में स्मिथ जिनी के किरदार को निभा रहे हैं जिसे अब तक रॉबिन विलियम्स ने निभाया है और मोसॉड फिल्म में अलादीन की भूमिका में हैं. वैसे तो अलादीन और जिनी की कहानी सदियों से लोग जानते हैं.  

IMW Collection : तीन दिन में 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई अर्जुन की फिल्म

Modi Biopic Collection : रिलीज़ के दूसरे दिन बढ़ी मोदी बायोपिक की कमाई

IMW Collection : दूसरे दिन बढ़ी अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -