'मित्रों' और 'लव सोनिया' की नहीं चली 'मनमर्जियां'
'मित्रों' और 'लव सोनिया' की नहीं चली 'मनमर्जियां'
Share:

इस शुक्रवार बॉक्स आॅफिस पर 3 फिल्में एक ही दिन में रीलिज हुई। इन 3 फिल्मों के नाम है 'मनमर्जियां', 'लव सोनियो', और 'मित्रों' | वैसे तो तीनों फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर एवरेज  कमाल  किया है लेकिन इन तीनों में से मनमर्जियां ने बाजी मारी हैं। तो चलिए आपको बताते है कौन सी फिल्म ने कितने करोड़ से एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी है। 

क्यों की जा रही है राधिका आप्टे की तुलना राजकुमार राव से

तीनों फिल्मों की कहानी अलग हैं यह सभी फिल्म अलग—अलग जॉनर पर आधारित हैं। फिल्म 'मित्रों' पूरी कॉमेडी पर आधारित है। 'लव सोनिया' एक गंभीर विषय पर आधारित है वहीं 'मनमर्जियां' रोमांटिक फिल्म है। अभी तक इन ​तीनों फिल्मों से दर्शकों को अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' ज्यादा पसंद आई है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है। वहीं मनमर्जियां के अलावा दोनों फिल्म का बॉक्स आॅफिस पर प्रदर्शन एवरेज रहा है। 

एक्ट्रेस ने बयां की वैश्याओं की जिंदगी, कहा- 'सेक्स करते समय बेड के नीचे रहते हैं पति-बच्चे'

सूत्रों के हवाले फिल्म मनमर्जियां ने पहले ही दिन में 4 से 5 करोड़ कमा लिए। जिसका पूरा बजट करीब 30 करोड़ का था। 'मित्रों' ने 1 करोड़ कमाए है जिसका फिल्म बजट 25 करोड़ का था। वहीं 'लव सोनिया' ने मात्र 50 लाख कमाए है जिसका फिल्म बजट 15 करोड़ था। ऐसे में वीकेंड पर देखा जाए तो फैंस 'मनमर्जिया' देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। यह तीनों फिल्में एवरेज बजट की थी। आपको बता दें कि फिल्म मनमर्जियां से अभिषेक बच्चन ने 2 साल बाद कमबैक किया है। इस फिल्म में लीड रोल में​ विकी कौशल और तापसी पन्नू नज़र आए। फिल्म 'मित्रों' में जैकी भगनानी और टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा नज़र आईं हैं। वहीं 'लव सोनिया' में राजकुमार राव,ऋचा चड्ढा, फ्रीडा पिंटो और मनोज बाजपेयी नज़र आए हैं। 

बालीवुड अपडेट्स 

बेटे के जन्म के बाद मीरा ने दिया बेहद खूबसूरत सन्देश, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

100 करोड़ रूपए मिलने पर भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

सल्लू मियां ने दिखाया अपना शर्टलेस अंदाज़, वजन घटाने के लिए दिन-रात बहा रहे पसीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -