बॉक्स ऑफिस कलेक्शन - फिल्म 102 नॉट आउट की लगातार अच्छी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर 4 मई 2018 को रिलीज़ की गई फिल्म 102 नॉट आउट लगातार कमाई करने वाली फिल्म के रूप में उभर कर आई है. जैसा की आप सभी को पता है कि फिल्म 102 नॉट आउट एक हिंदी भाषा वाली भारतीय कॉमेडी-नाटक फिल्म है.फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की विशेष जोड़ी के साथ जिमित त्रिवेदी भी है,जिसे उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित किया गया है.  यह फिल्म सौया जोशी द्वारा लिखित नामित गुजराती नाटक पर आधारित है. 

इसका फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस रिव्यु मिलाजुला ही था पर समय के साथ इसकी कमाई और दर्शकों की भीड़ ने फिल्म को अच्छा उठाव दिया है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो अपने साथ रिलीज़ हुई फिल्मों में से इस फिल्म ने बढ़ा जीवन बॉक्स ऑफिस पर बिताया है.वैसे तो वेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर के द्वारा इसे कड़ी टक्कर दी गई फिर भी इसने टिकट खिड़कियों को भी लगातार इसका अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है.


फिल्म के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन में  मजबूत रुझान देखने को मिला है. फिल्म ने भारत में दूसरे सप्ताह में शुक्रवार को  1.85 करोड़, शनिवार को  3.05 करोड़ और रविवार को  4.40 करोड़, सोमवार को  1.25 करोड़ तक कि कमाई करते हुए इस सप्ताह  कुल: ₹ 38.25 करोड़की कमाई कर चुकी है.

पंजाबी फिल्म कंदे बॉक्स ऑफिस रिव्यु - कम कमाई के साथ अच्छी शुरुआत

पंजाबी फिल्म कंदे बॉक्स ऑफिस रिव्यु - कम कमाई के साथ अच्छी शुरुआत

बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म सूरमा का नया पोस्टर हुआ रिलीज

फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर कल 3 डी में रिलीज़ होगा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -