Clash : आयुष्मान की फिल्म को दो और फिल्में देने वाली है टक्कर
Clash : आयुष्मान की फिल्म को दो और फिल्में देने वाली है टक्कर
Share:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की सीक्वल बनने जा रहा है. हाल ही में इसका फनी टीज़र सामने आया था जिसे आयुष्मान खुराना ने शेयर किया था. 9 मई को सोशल मीडिया पर शुभ मंगल सावधान के सीक्वल जिसका नाम है होगा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की घोषणा की. आपको बता दें, इसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने ये भी खुलासा किया कि 2020 में ये फिल्म वेलेंटाइन्स विकेंड के दौरान बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. लेकिन सुनने में ये भी आया है कि इसके साथ एक और फिल्म  क्लैश कर रही है. तो आइये बता देते हैं कौनसी है वो फिल्में.  

सबसे ज्यादा चर्चा में है सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड अनटाइटल्ड फिल्म, जिसे इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे 'लव आजकल 2' भी कहा जा रहा है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान जिस विकेंड रिलीज हो रही है उस विकेंड रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लेकिन बता दें, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ तो पता नहीं चल पाया है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का टाइटल लव आज कल 2 होगा.

इतना ही नहीं, इस दिन रिलीज होगी बल्की तीसरी फिल्म भी बॉक्सऑफिस पर क्लैश करने को पूरी तरह से तैयार है, और वो फिल्म है आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म 'मलंग'. हालाँकि अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई कि वाकई ये तीनों साथ में होंगी या फिर कुछ बदलाव होंगे. मोहित सूरी आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म मलंग को डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले मोहित सूरी आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म आशिकी 2 को डायरेक्ट कर चुके हैं. अब देखना होगा कि क्या होता है इन फिल्मों का.

Soty 2 Review : एक्शन, ड्रामा और रोमांस से फुल है टाइगर अनन्या और तारा की कहानी

Indias Most Wanted से सामने आया एक और दिल दहला देने वाला वीडियो

इमराम-अमिताभ ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, ये तय हुआ नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -