बॉक्स ऑफिस पर होने वाली तीन बड़ी फिल्मों की टक्कर, कौन करेगी धमाल
बॉक्स ऑफिस पर होने वाली तीन बड़ी फिल्मों की टक्कर, कौन करेगी धमाल
Share:

इस साल बॉलीवुड में तीन फिल्में क्लैश होने वाली है. तीनों ही बड़ी फिल्म हैं जिसके लिए दर्शक बेताब हो रहे हैं. इसी बड़े क्लैश के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियो में से एक है. इनकी फिल्म की बात करें तो दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है. अयान मुखर्जी की सुपरहीरो फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों रोमांस करते हुए नजर आने वाले है. वहीं आने वाले समय में इन दोनों की फिल्मों की टक्कर होने वाली है.  

जानकारी दे दें, बीते दिनों ही एस एस राजामौली ने अपनी नई फिल्म 'ट्रिपल आर' की घोषणा करते हुए जानकारी दी है वह इस फिल्म को 30 जुलाई (2019) में रिलीज करने वाले है. इसी के साथ ये भी खुलासा हो चुका है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली है. ये फिल्म जिस दिन रिलीज़ होगी उसी दिन के बाद रणबीर की मचअवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ भी रिलीज होने वाली है. अब सोचिये दर्शक कौनसी फिल्म देखना पसंद करेंगे. इस फिल्म में वह ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए नजर आएंगे. रणबीर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर जैसे कलाकार भी दिखने वाले है. 

इस तीसरी फिल्म के बारे में बात करें तो रोहित शेट्टी ने अपनी नई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के फर्स्ट लुक को रिलीज करने के साथ-साथ खुलासा किया है कि ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. हर साल ईद पर सलमान खान ही अपनी फिल्म रिलीज़ करते हैं लेकिन अगले साल कुछ अलग होने वाला है. म्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अब देखने वाली बात यह होगी कि जुलाई के महीने में कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

 

Review : बहुत ही संवेदनशील कहानी है 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर'

आलिया के जन्मदिन पर रानी मुखर्जी ने ऐसे दिया सरप्राइज, वायरल हुआ वीडियो

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं चुलबुली आलिया, करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -