'बैंक चोर' की Box Office पर लुटिया डूबी...
'बैंक चोर' की Box Office पर लुटिया डूबी...
Share:

रितेश देशमुख व विवेक के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'बैंक चोर' जिसे की रिलीज हुए आज पूरा एक वीकेंड हो गया है. बता दे कि इस फिल्म में हमे रितेश व विवेक अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ रहे है. अब अगर बार करे हमे फिल्म के पहले वीकेंड के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, फिल्म के सिनेमाघरों कि टिकट खिड़की पर हालत खराब है. पहले वीकेंड पर इसे नाममात्र की कमाई हुई है. बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय व रितेश देशमुख के दमदार कॉमेडी से सजी फिल्म 'बैंक चोर' जो के पिछले शुक्रवार को ही रिलीज हुई है.

बता दे की विवेक व रितेश की यह हंसी मजाक से भरपूर फिल्म को पहले दिन कुछ खास फायदा नहीं हो पाया है. फिल्म में जहां रितेश चोर के रूप में तो वही विवेक एक पुलिस मेन के रूप में सभी का मनोरंजन करते हुए दिखाई दे रहे है. फिल्म में जबरदस्त रूप से कॉमेडी कूट कूट कर भरी पड़ी है लेकिन इन सब के बावजूद भी फिल्म का अभी तक का मेहनताना कुछ खास नहीं रहा है.

अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो बता दे कि, फिल्म ने अपने तीन दिनों के अंतराल मे 4.34 करोड़ के करीब कमाई की है. फिल्म ने अपने पहले दिन के अंतराल में महज 1 करोड़ की कमाई ही अपने नाम कर पाई है. इस तरह से रितेश व विवेक के लिए यह फिल्म एक प्रकार से घाटे का सौदा साबित हुई है.    

'मुन्ना माइकल' का ‘डिंग डांग’ हुआ रिलीज...

तो यह है 'बादशाहो' का छठा बादशाह?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -