जारी है आलिया की फिल्म 'राज़ी' की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला

जारी है आलिया की फिल्म 'राज़ी' की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला

अपने शुरूआती दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाए हुए बैठी अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लगातार फिल्म कमाई के मामले में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. राज़ी ने सात करोड़ 53 लाख से ओपनिंग ली थी और अब तक फिल्म ने 45 करोड़ 34 लाख रूपये का कनेक्शन कर लिया है. 30 करोड़ के बजट में बनी आलिया भट्ट की ये फिल्म अपनी लागत निकालकर मुनाफा करने में जुटी हुई है.

राज़ी, साल 2008 में आई हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ की कहानी पर आधारित है, फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता विक्की कौशल, रजित कपूर, सोनी राजदान, अमृता खानविलकर, शिशिर शर्मा और जयदीप अहलावत ने काम किया है. करीब दो घंटे 18 मिनट की इस फिल्म को प्रचार के खर्च के साथ 30 करोड़ रूपये में बनाया गया और देश में 1200 व वर्ल्ड वाइड 450 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया.

फिल्म में आलिया सहमत की भूमिका में है उन्होंने अपनी इस भूमिका को इतनी बखूबी से निभाया है कि फ़िल्मी इंडस्ट्री में उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है. वहीं फिल्म की सफलता को लेकर आलिया का कहना है कि फिल्म राज़ी ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. अब इस फिल्म के बाद मेघना अपनी आगामी फिल्म के निर्माण में जुट गई है.

ये भी पढ़े

बिग बी के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगी तापसी पन्नू

'राज़ी' की सफलता पर बोले अभिनेता विक्की कौशल

रोहित शेट्टी जल्द ही लेकर आएंगे फिल्म 'सिंघम 3'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App