कौन पड़ा किस पर भारी, जानते है बाबूमोशाय.. v/s ..जेंटलमैन की कहानी
कौन पड़ा किस पर भारी, जानते है बाबूमोशाय.. v/s ..जेंटलमैन की कहानी
Share:

अभी पिछले ही शुक्रवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी व बिदिता बाग की फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा व जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'अ जेंटलमैन' भी रिलीज हुई है. यह दोनों ही फिल्मे अपने अपने लेवल पर फिट बैठती है. जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज' की बात करे तो नवाज की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म में सभी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय की जमकर तारीफ़ की है फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अभिनय को फिर से निचोड़ दिया है.

अब बात कर लेते है हम फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' व 'अ जेंटलमैन' के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' और 'अ जेंटलमैन' का फर्स्ट डे कलैक्शन सामने आ गया है. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, सिद्धार्थ की फिल्म 'अ जेंटलमैन' का बजट 40 से 45 करोड़ का है और पहले दिन इसकी कमाई 4.04 करोड़ रही. वहीं 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का बजट 5 करोड़ का है और फिल्म ने पहले दिन 2.05 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

यहां देखें एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट. हालांकि, दोनों ही फिल्में पूरी तरह से अलग है. दोनों की कहानी में भी काफी अंतर है और फिल्म के बजट में भी. अगर फिल्म की कहानी और एक्टिंग की बात की जाए तो 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने कहानी और एक्टिंग के मामले में भी 'अ जेंटलमैन' को पीछे छोड़ दिया है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -