इंग्लैंड में घटा शर्मनाम वाकिया, मैच से पहले मैदान की बाउंड्री लाइन वाली रस्सी हुई चोरी
इंग्लैंड में घटा शर्मनाम वाकिया, मैच से पहले मैदान की बाउंड्री लाइन वाली रस्सी हुई चोरी
Share:

एक चौंकाने वाला मामला इंग्लैंड क्रिकेट जगत को लेकर सामने आया है. बता दे कि यहां एक क्लब क्रिकेट के मैदान से चोरों ने बाउंड्री लाइन वाली रस्सी ही चोरी कर डाली. मैच से ठीक एक रात पहले इंग्लैंड के मैदान से बाउंड्री लाइन वाली रस्सी चोरी होन की खबर उस समय लगी जब सुबह मैदान में ग्राउंड्स मैन पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. इस घटना ने सबको चौका दिया है.

अनफिट विजय शंकर सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नोर्थ लिंकनशायर क्रिकेट क्लब के मैदान की बाउंड्री लाइन की करीब 300 मीटर की रस्सी को बदमाशों ने चोरी कर लिया. इस मैदान के एक तरफ झाड़ियां हैं. यहीं से कुछ चोर मैदान में घुसे और रात के अंधेरे में सैकड़ों मीटर लंबी रस्सी को चोरी कर लिया. इसी मैदान पर एक मैच होना था. इस वजह से अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया.

विराट कोहली के हाथ में दिखी इस किताब की बिक गई सारी कॉपी

ब्रैटन टॉउन क्रिकेट क्लब ने मैदान से बाउंड्री लाइन वाली रस्सी चोरी होने के बाद मैच के लिए बाउंड्री लाइन पर झंडे लगाए और मैच शुरू कराया. इस रस्सी की कीमत 700 पाउंड(करीब 61 हजार रुपये) है. क्रिकेट क्लब के सीसीटीव फुटेज में ये घटना कैद हो गई है, लेकिन अधिकारियों का कहना है कि वारादात काफी दूर हुई है, इस वजह से चोरी करने वाले साफ नहीं दिख रहे.फुटेज में ये साफ देखा जा सकता है कि एक सफेद वैन में कुछ लोग आते हैं और रस्सी को इकट्ठा करते हैं. इंग्लैंड मीडिया को दिए बयान के अनुसार क्लब के कम्युनिकेशन मैनेजर ओलिवर मसेट ने कहा है, "सभी फुटेज में देखा जा सकता है कि कुछ लोग झाड़ियों के पीछे से आते हैं और रस्सी को खींचते हैं. ये बहुत ही हैरान करने वाला वाक्या है."

US Open: वीनस विलियम्स टूर्नामेंट से बाहर, बीच मैच में मंगाई थी कॉफी

नेशनल ओपन एथलेटिक्सः हरियाणा की इस महिला खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल

मैच शुरू होने से पहले इस पूर्व विंडीज बल्लेबाज की तबीयत बिगड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -