क्या आप विराट कोहली को अपने इशारों पर बल्लेबाजी करवाना चाहते है
क्या आप विराट कोहली को अपने इशारों पर बल्लेबाजी करवाना चाहते है
Share:

नई दिल्ली. भारत के दिग्गज बल्लेबाजों में गिने जाने वाले टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली जो कि मेहमान दक्षिण अफ्रीका टीम  को टेस्ट सीरीज में हरा चुके है तथा अब वह काफी प्रसिद्धि भी पा चुके है. तथा उनका चेहरा अब विश्व खेल जगत में इस कदर चर्चित हो गया है कि आए दिन उनको लेकर कंपनियां कुछ न कुछ नया करने का प्रयास कर रही हैं। बता दे कि विराट कोहली ने हाल ही में  एक सोशल नेटवर्क प्लेटफॉर्म को तैयार किया था जिसमे कि आप अपने प्रिय व पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में बात कर सकते है.

हरफनमौला खिलाडी विराट कोहली कि रजामंदी के बाद ही एक मोबाइल वीडियो गेम तैयार किया जा रहा है। तथा इस मोबाइल फोन पर इस गेम का नाम 'विराट क्रिकेट चैलेंज' रखा गया है. इस गेम में आप विराट कोहली को अपने इशारो पर ही क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे. तथा इस 'विराट क्रिकेट चैलेंज' गेम में खिलाड़ी को 2D में विराट कोहली का हूबहू लुक देने का प्रयास किया गया है जिसमें वो विराट कोहली अपनी मशहूर नीली जर्सी में नजर आएंगे, इन सब के जरिए इस गेम में विराट कोहली का बिल्कुल असली लुक देने का प्रयास किया जा रहा है।

इस गेम कि प्रशंसा करते हुए कहा कि यह गेम विराट क्रिकेट चैलेंज खास है और उत्साहित करने वाला है. विराट ने कहा कि मुझे गेम खेलना बहुत पसंद है तथा में घर पर कंसोल पर गेम खेलना पसंद करता हूं और टूर के दौरान मोबाइल पर खेलता हूं, इसलिए जब मेरे सामने ये आइडिया रखा गया तो मैं तुरंत तैयार हो गया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -