मुहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) पर लगये ये आरोप
मुहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) पर लगये ये आरोप
Share:

नई दिल्ली- भारत के पूर्व कप्तान मुहम्मद अज़हरुद्दीन ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि-हैदराबाद क्रिकेट संघ लोढ़ा समिति के सुझावों को मानने में कोतबाली कर रहे है, और भी अन्य कई अनियमितताए है जिसे नहीं करना चाहिए. आपको पता होगा कि जनवरी में अज़हरुद्दीन को हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन रद हो गया था.

अज़हरुद्दीन ने कहा है कि मोइनुद्दौला टूर्नामेंट के लिए टीम में ऐसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है जिन्होंने मैचों में शतक लगाए. आगे अज़हरुद्दीन ने कहा कि ‘चयनकर्ताओं की नियुक्ति में भी लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर अमल नहीं किया जा रहा है. अज़हरुद्दीन ने कहा कि चयनकर्ताओं को लोढ़ा समिति के अनुसार चयन करना था,जिसमे उनको प्रथम श्रेणी में काम से काम 25 मैच खेलने का अनुभव हो.

अज़हरुद्दीन ने मिडिया से गुहार लगते हुए कहा है कि वो हैदराबाद क्रिकेट संघ कि इस धांधली को उजागर करे.दूसरी और हैदराबाद क्रिकेट संघ अध्यक्ष विवेकानंद ने कहा कि ‘प्रशासकों की समिति की इस पर नजरें बनी हुई हैं कि लोढा समिति के सुझाव लागू हो रहे या नहीं.फिर भी उनको (अज़हरुद्दीन ) को आपत्ति है तो वो SC में जासते है.

 

विराट कोहली दांबुला वनडे मैच में इन खिलाड़ियों को दे सकते है मौका

सोहा अली खान ने ऑर्गनाइज़ की 'बेबी शावर' पार्टी...

महिला थाना क्षेत्र में हुआ महिला के साथ गैंगरेप

फ्लोरिडा के किस्सिमी और जैक्सनविल में गोलीबारी में दो पुलिस अधिकारी शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -