Bounce Infinity ने BattRE  के साथ मिलाया हाथ
Bounce Infinity ने BattRE के साथ मिलाया हाथ
Share:

Bounce Infinity (बाउंस इनफिनिटी) ने जयपुर स्थित ईवी निर्माता BattRE के साथ साझेदारी भी कर चुके है। इस साझेदारी के अंतर्गत Bounce Infinity अपना बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क BattRE को उपलब्ध कराया जाने वाला है। बाउंस ने बोला है संचालन के पहले चरण में वह BattRE के लिए हर टॉप शहर में कम से कम 300 बैटरी स्वैपिंग स्टेशन तैनात करने वाला है। बेंगलुरू स्थित स्मार्ट मोबिलिटी फर्म ने बीते वर्ष दिसंबर में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Bounce Infinity E1 पेश कर दिया गया था। यह फर्म Bounce Infinity (बाउंस इनफिनिटी) ब्रांड नाम के तहत अपने बैटरी स्वैपिंग नेटवर्क का संचालन भी कर रही थी। 

EV OEM द्वारा इस कैलेंडर वर्ष की पहली छमाही में अपने डीलरशिप नेटवर्क को 700 तक बढ़ाने के लिए 100 करोड़ रुपये का निवेश करने के दौरान यह साझेदारी भी की जा चुकी है। और अगले वित्त वर्ष के आखिरी तक इसकी और अनुसंधान एवं विकास क्षमताओं को बढ़ाने के साथ साथ अपने पोर्टफोलियो में दो हाई-स्पीड ई-स्कूटर, एक हाई-स्पीड ई-मोटरसाइकिल और एक हाई-स्पीड लोडर सहित 4 उत्पाद को शामिल करने वाली है। 

कंपनी के मौजूदा पोर्टफोलियो में ई-स्कूटर शामिल हैं - Batt:RE One, Lo:ve, IoT, gps:ie और ई-साइकिलें - Newtron, Montra, Kross और Huge - जो कई राज्यों में फैले 380 से ज्यादा डीलरशिप के माध्यम से बेचे जा रहे है।  बाउंस के सह-संस्थापक और सीईओ विवेकानंद हालेकेरे ने बोला है, "हमें विश्वास है कि दीर्घकालिक विकास के अपने अगले चरण में आगे बढ़ने के लिए हमारे पास मजबूत साझेदारी का गठबंधन है।"

उन्होंने बोला है कि यह सहयोग भारत के लिए स्मार्ट इलेक्ट्रिक समाधान बनाने के कंपनी के लक्ष्य की दिशा में एक कदम आगे की और रखा है।  हालेकेरे ने कहा, "हमने एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और सर्विस के साथ गतिशीलता को परिवर्तन की अपने प्रयासों  को दोगुना कर दिया है, जो सभी के लिए गतिशीलता तक पहुंच के हमारे मिशन के साथ जुड़ा हुआ है।"

हार्ले-डेविडसन का एंट्री लेवल हुआ और भी ज्यादा हाई, जल्द भारत में हो सकती है लॉन्च

टोयोटा मोटर अगले माह से अपनी इन कारों के मूल्य में कर सकता है बढ़ोतरी

मारुति सुजुकी की इस कार को बाजार में मिला शानदार रिस्पॉन्स, लॉन्चिंग के बाद एक महीने में हुई इतनी बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -