बाउंस जल्द लॉन्च करेगा अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर
बाउंस जल्द लॉन्च करेगा अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर
Share:

टू-व्हीलर निर्माता बाउंस भारतीय बाजार में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रहा है, जिसे बाउंस-ई बाउंस-ई स्कूटर कहा जाता है, जिसमें पीले और काले रंग के फिनिश, दो हेलमेट रखने के लिए पर्याप्त स्टोरेज है, और सबसे अच्छा-यह एक बैटरी पर चलता है।

बाइक शेयरिंग कंपनी के सीईओ और सह-संस्थापक विवेकानंद हलेकरेरे के ट्वीट के मुताबिक, उछाल पिछले कुछ वर्षों में तेजी से वृद्धि हुई है। कंपनी ने अपने पहले सेल्फ असेंबल बाउंस-ई इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की घोषणा करने के लिए एक ट्वीट किया, जिसे बाउंस ऐप का इस्तेमाल करते हुए किराए पर लिया जा सकता है। स्टार्टअप को पिछले 2020 सितंबर में अपने सेल्फ असेंबल टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक व्हीकल्स (EV) के लिए इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी (आईसीएटी) से अपना ऑफिशियल सर्टिफिकेशन मिला था

कंपनी का कहना है कि भारत में यही सर्टिफिकेशन पाने वाला यह पहला कंज्यूमर फोकस्ड बाइक शेयरिंग प्लेटफॉर्म है। यूलू चमत्कार - कंपनी से एक इलेक्ट्रिक साइकिल - आईसीएटी प्रमाणित भी है। हालांकि यह साइकिल की श्रेणी में आता है और मोटर व्हीकल एक्ट के दायरे में नहीं आता है। जहां तक कीमत का सवाल है तो एक अन्य ट्वीट से लगता है कि बाउंस-ई को भारत में 55,000 रुपये में बेचा जा सकता है।

रिलायंस की अगुआई में लगातार तीसरे दिन निफ्टी-सेंसेक्स में हुई बढ़त

एयरबस ने स्काईवाइज पार्टनर प्रोग्राम के लिए एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेज से की साझेदारी

कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय ने डेटा एक्सचेंज के लिए CBIC के साथ समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -