बड़ी मात्रा में मतदान की कोशिश में जुटी TRS और BJP पार्टी
बड़ी मात्रा में मतदान की कोशिश में जुटी TRS और BJP पार्टी
Share:

हुजूराबाद: टीआरएस उम्मीदवार गेलू श्रीनिवास यादव और भाजपा उम्मीदवार एटाला राजेंदर हुजूराबाद उपचुनाव में मतदाताओं को जिताने के अपने प्रयासों में पार्टी कैडर की गतिविधियों पर व्यक्तिगत रूप से नजर रख रहे हैं. टीआरएस और बीजेपी दोनों ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपने प्रयास तेज कर दिए हैं कि मतदाता बड़ी संख्या में मतदान करें। वह न केवल स्थानीय मतदाताओं को, बल्कि उन लोगों को भी जुटाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो राज्य और देश के अन्य हिस्सों में हैं, लेकिन उनके वोट हुजूराबाद में हैं। अगर परिवार हुजूराबाद आना चाहता है और अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहता है, तो पार्टियां कैब शुल्क भी दे रही हैं।

नेताओं ने कहा कि उन्होंने देश के अन्य हिस्सों में रहने वाले सभी मतदाताओं से संपर्क किया है और उनसे अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया है। कहा जाता है कि राजनीतिक दल ऐसे मतदाताओं के यात्रा और बोर्डिंग खर्च की प्रतिपूर्ति की पेशकश कर रहे हैं। दोनों खेमों में तनाव साफ देखा जा सकता था। दोनों पक्षों का दावा है कि सभी सर्वेक्षण रिपोर्ट सार्वजनिक उपभोग के लिए उनके पक्ष में हैं। उन्हें लगता है कि मतदान के समय सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक 12 घंटे की अवधि सबसे महत्वपूर्ण अवधि है।

निर्वाचन क्षेत्र में पांच मंडल हैं। हुजुराबाद मंडल को सबसे अधिक 61,670 वोट मिले, उसके बाद जम्मीकुंटा को 59,000 वोट और कमलापुर मंडल को 51,000 वोट मिले। टीआरएस नेताओं ने इन तीनों मंडलों से अधिक वोट मिलने का भरोसा जताया है. बीजेपी ने भी यही दावा किया था. इस बीच, भारत निर्वाचन आयोग ने कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करने के लिए व्यापक प्रबंध किए हैं। पुलिस और चुनाव पर्यवेक्षकों ने कानून और व्यवस्था के मुद्दों की निगरानी के लिए एक नेटवर्क विकसित किया। केंद्रीय बलों को भी भारी मात्रा में तैनात किया गया है।

जीतने की खुशी में सजी थी महफिल, कुछ ही देर में पसर गया मातम

अच्छी खबर! बहाल हुआ कई एक्सप्रेस ट्रेनों का संचालन

'कांग्रेस की बैठक में भी सुरक्षित नहीं महिला', और अधिकार देने की बात करते है राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -