दोनों के टीमों के लिए BCCI ने लिया यह फैसला
दोनों के टीमों के लिए BCCI ने लिया यह फैसला
Share:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की आज यानि कि रविवार को हुई वर्किंग कमिटी की बैठक में चैन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को ना हटाने का निर्णय ले लिया है। इससे पहले IPL में स्पॉट फिक्सिंग के मामले की जांच को लेकर बनाई गई आर एम लोढ़ा कमिटी ने  चैन्नई  सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को IPL से 2 वर्ष के लिए सस्पेंड कर दिया था।

चैन्नई  सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को 2 वर्ष के लिए सस्पेंड करने का प्रस्ताव रखने वाली कमिटी के प्रमुख जस्टिस आर एम लोढ़ा ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड IPL की दोनों टीमों को भंग करने के लिए स्वतंत्र है लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने वर्किंग कमिटी की मीटिंग में दोनों टीमों को भंग ने करके 2 साल के लिए सस्पेंड रखने का निर्णय लिया है। मतलब की साल 2018 में इन दोनों टीमों की वापसी होगी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने IPL के 2016 के सत्र में 2 नई टीमों को लाने का निर्णय जरूर किया है। 2018 में  चैन्नई  सुपर किंग्स और राजस्थान पर से बैन हटने के बाद IPL की 10 टीमें हो जाएंगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ऐनुअल कमिटी की मीटिंग 9 नवंबर को मुंबई में होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -