शादी का झांसा देकर बॉस ने महीनों तक किया रेप
शादी का झांसा देकर बॉस ने महीनों तक किया रेप
Share:

हाल ही में अपराध के जो मामले सामने आए हैं वह चौकाने वाले हैं और उन्ही में एक मामला नोएडा से सामने आया है. जी हाँ, दिल्ली से सटे नोएडा में एक युवती ने अपने बॉस पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पीड़िता ने थाना सेक्टर 49 में केस दर्ज करवाया है और इस मामले में यह बताया जा रहा है कि केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस मामले की जांच के साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई है और युवती और आरोपी एक ही ऑफिस में काम करते हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पीड़िता का सीनियर है और पहले आरोपी ने युवती को झांसे में फंसाया और फिर शादी करने का वादा कर कई महीनों तक उसका यौन शोषण करता रहा. वहीं जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने साफ मना कर दिया पीड़ित युवती ने रविवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

इस बारे में पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश में कई जगह छापेमारी भी की गई है, लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चल सका है. मामले में जांच की जा रही है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

दिल्ली में नाले के पास मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी

गैस कटर से एटीएम काट रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -