बाबा भोले की नगरी में पवन सिंह की इस दमदार फिल्म का भव्य मुहूर्त संपन्न

Sep 02 2018 11:00 AM
बाबा भोले की नगरी में पवन सिंह की इस दमदार फिल्म का भव्य मुहूर्त संपन्न

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और जाने माने फ़िल्म निर्माता प्रेम राय की भोजपुरी फिल्म बॉस का भव्य मुहूर्त वाराणसी स्थिति होटल सिटी इन्न में धूमधाम से किया गया. श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही इस फ़िल्म का मुहूर्त इतने बड़े पैमाने पर करके भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में एक नया अध्याय जुड़ा है. कई सफल फिल्में का निर्माण कर चुके निर्माता प्रेम राय जब कोई फिल्म बनाते हैं तो वह कमाल की तकनीकी के साथ भव्यता से भी परिपूर्ण होती है. प्रेम राय का कहना कि पवन सिंह दिल के बहुत साफ इंसान हैं. 

उन्होंने पवन की तारीफ करते हुए कहा कि वे अपने जीवन में जितने बाहर से हैं उतना ही अंदर से भी भावुक, संवेदनशील, रिश्तों को मर्यादा को निभाने वाले इंसान हैं. छल कपट से कोसों दूर इंसानियत के पक्षधर हैं. वे जिनको जो वचन दे देते हैं, उसे बखूबी निभाते भी हैं.

बता दें कि पवन सिंह ने श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले प्रेम राय द्वारा निर्मित दो भोजपुरी फिल्म हुकूमत और सईयां सुपरस्टार में काम किया है.  दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया था. अब यह फिल्म बॉस भी बड़े बजट की बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म साबित होंगी. बता दें कि इससे पहले फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. खबरों की माने तो जल्द हे फिल्म की शूटिंग वाराणसी में शुरू होंगी. 

यह भी पढ़ें...

सुपरस्टार पवन सिंह का 'बॉस' अवतार, तेजी से हो रहा वायरल

'शेर' अवतार में नजर आए पवन सिंह, दशहरे पर रिलीज होंगी यह धांसू फिल्म

‘बलमुआ तोहरे खातिर’ ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, जानिए क्या है खास ?

'मतलबी' के कारण फिर एक साथ धमाल मचाएंगे चांदनी और पवन सिंह

?