जानिए क्यों? बोरिस जॉनसन ने किया एसेक्स चर्च का दौरा

इंग्लैंड: ब्रिटिश सांसद सर डेविड एमेस की शुक्रवार को एसेक्स चर्च में एक हमलावर ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी, जब वह मतदाताओं से मिले, तो पुलिस ने कहा कि यह एक आतंकवादी हमला था। प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन की कंजर्वेटिव पार्टी के 69 वर्षीय एमेस को लंदन के पूर्व में लेह-ऑन-सी में बेलफेयर मेथोडिस्ट चर्च में दोपहर के करीब हमले में बार-बार चाकू मार दिया गया था।

अभियोग के बाद, ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने शनिवार को चर्च का दौरा किया, जहां एक दिन पहले कानूनविद डेविड एम्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी, पुलिस का कहना है कि वे एक आतंकवादी हमले के रूप में इलाज कर रहे हैं। जॉनसन, गृह मंत्री प्रीति पटेल और विपक्षी लेबर पार्टी के नेता कीर स्टारर हत्या के स्थान पर एम्स को श्रद्धांजलि देने वालों में शामिल थे।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस, जिसकी आतंकवाद विरोधी इकाई घटना की जांच का नेतृत्व कर रही है, ने शनिवार तड़के एक बयान में कहा कि उन्होंने एक आतंकवादी घटना के रूप में घातक छुरा घोंपना घोषित किया। जांच के हिस्से के रूप में, अधिकारी वर्तमान में लंदन क्षेत्र में दो पतों पर तलाशी ले रहे हैं और ये चल रहे हैं, "पुलिस ने कहा, यह माना जाता है कि हिरासत में संदिग्ध ने अकेले काम किया।

तमिलनाडु की सियासत में शशिकला की वापसी, जयललिता मेमोरियल पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

नेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स के 37वें स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह- देश को आपपर गर्व है...

क्या यश दासगुप्ता संग TMC सांसद नुसरत जहां ने कर ली है शादी?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -