घर में कैद होने के बाद इस लड़की ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो
घर में कैद होने के बाद इस लड़की ने किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

कोरोना के वजह से कई देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है. लॉकडाउन के इस दौर में लोग मन बहलाने के लिए तरह-तरह की तरकीबें ढूंढ रहे हैं। कोई खाना बनाना सीख रहा है तो कोई पेंटिंग बनाना तो कोई दूसरों को हंसाने के लिए अनोखा उपाय करता नजर आ रहा है। इंग्लैंड की रहने वाली एक लड़की ने भी अपने शरीर के साथ कुछ ऐसा ही किया है, जिसने उसे सोशल मीडिया पर काफी वायरल कर दिया है। शाराना लैकलैंड नाम की लड़की ने अपने शरीर पर सेल्लोटेप चिपकाकर अजीबोगरीब टैनिंग की है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाराना ने इस बारें में बताया कि लॉकडाउन की वजह से घर में बैठे-बैठे वह परेशान हो चुकी थीं, इसलिए उन्होंने सोचा कि कुछ नया और अनोखा काम किया जाए, जिससे उनका भी मन लगे और दूसरे लोगों का भी टाइमपास हो जाए। उन्होंने अजीब तरह से अपने शरीर पर सेल्लोटेप चिपकाया, जिससे उनके हाथ-पैरों में किसी जेब्रा की तरह धारीदार पट्टियां बन गईं.

जानकारी के लिए बता दें की शाराना की तरह ही दुनिया में और भी कई महिलाएं हैं, जो लॉकडाउन की वजह से घर से बाहर किसी पार्लर में नहीं जा सकतीं, इसलिए वो घर पर ही अपने बाल संवारने से लेकर मेकअप और तरह-तरह के ब्यूटी टिप्स अपना रही हैं। हालांकि इन सबमें शाराना का तरीका सबसे अलग और अजीबोगरीब था. शाराना की शरारत कहें या खुराफात, कुछ ब्यूटी लवर्स को इतना पसंद आया कि उन्होंने उनके वीडियो को टिक-टॉक पर भी शेयर कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई लड़कियों ने तो उनके वीडियो को देखकर उनकी ही तरह खुद के शरीर पर भी अजीबोगरीब टैनिंग कर ली.

जब महिला को पड़ोसी ने जिंदा कब्र में गाड़ा, तो फिर वो निकली ऐसे बाहर

लॉकडाउन में पड़ोसियों के साथ सोशल डिस्टन्सिंग बार का ये लोग ले रहे है मजा

लॉकडाउन के इस वक्त में बंदरों का गले मिलना लोगों को कर रहा है भावुक !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -