जम्मू कश्मीर से पकड़ाया पाकिस्तानी घुसपैठिया, BSF कर रही पूछताछ
जम्मू कश्मीर से पकड़ाया पाकिस्तानी घुसपैठिया, BSF कर रही पूछताछ
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय  बॉर्डर के पास सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने एक घुसपैठिए को गिरफ्तार कर लिया है। सुरक्षा बलों ने उसे अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर के पास उस समय पकड़ा जब वो भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहा था। अखनूर सेक्टर से बीएसएफ ने इस घुसपैठिए को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद बीएसएफ के माध्यम से इसे जम्मू कश्मीर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। 

फिलहाल गिरफ्तार किए गए घुसपैठिए से पूछताछ चल रही है। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही बॉर्डर पार से घुसपैठ की आशंका बनी हुई है। जिसके चलते बॉर्डर पर सुरक्षा बलों को भी अलर्ट किया गया है। सुरक्षा एजेंसिंयों के अनुसार पाकिस्तान लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है। संघर्षविराम की आड़ में पाकिस्तान से आतंकी भी घुसपैठ की घटनाओं को भी अंजाम दे रहे हैं।

वहीं हाल ही में पंजाब के अमृतसर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आतंकी खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स से ताल्लुक रखता है। इससे पहले पंजाब के तरनतारन से दर्जनभर खालिस्तानी आतंकवादी गिरफ्तार किए गए थे। वहीं IB की इंटेलिजेंस रिपोर्ट सामने आने के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है।

बच्चों ने सोलर लैंप से दी महात्मा गाँधी को श्रद्धांजलि, बने दो विश्व रिकॉर्ड

सोनभद्र नरसंहार: अदालत का आदेश, पूर्व प्रधान सहित दूसरे पक्ष के 90 लोगों पर दर्ज की जाए FIR

स्वदेशी ट्रेन को अमित शाह ने दिखाई हरी झंडी, कटरा के लिए रवाना हुई वंदे भारत एक्सप्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -