कोरोना पर काबू करने के लिए सीएम गहलोत का जादुई प्लान, सीमा पर किया ऐसा काम
कोरोना पर काबू करने के लिए सीएम गहलोत का जादुई प्लान, सीमा पर किया ऐसा काम
Share:

राजस्थान में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच एक बार फिर राज्य की बार्डर को बंद कर दिया गया है. राजस्थान गवर्नमेंट के गृह विभाग ने इस संदर्भ में निदेश जारी किए हैं. सरकारी निर्देश में बताया गया कि बढ़ते कोविड 19 मामलों को देखते हुए प्रदेश की बार्डर को सील करने का निर्णय किया गया है. अगर कोई भी राजस्थान से बाहर जाना चाहता है तो,  उसे पास लेने की आवश्यकत होगी.

चेतन चौहान भी संक्रमित, कोरोना की चपेट में योगी सरकार के तीन मंत्री

राजस्थान की बॉर्डर को बंद करने का निर्देश ऐसे समय आया है, जब प्रदेश में कांग्रेस सरकार गिराने के प्रयासों से जुड़ा मामला सामने आया है. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने आरोप लगाया है कि भाजपा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने का प्लान बना रही है. फिलहाल, राजस्थान की बॉर्डर पर निगरानी की जा रही है. विधायकों को प्रदेश से बाहर जाने से रोकने के लिए राजस्थान की बॉर्डर को काबू में करने के निर्देश जारी किए गए हैं. राज्य की बॉर्डर पर पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है. साथ ही हाईवे पर खास घेराबंदी चल रही है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर सौरभ श्रीवास्तव ने बॉर्डर को काबू करने का निर्देश जारी किया है.

अब तक 10 हज़ार लोगों की मौत, इस राज्य में लगातार बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप

विदित हो​ कि इससे पहले भी कांग्रेस के विधायकों को सराय में रखने से पहले राजस्थान पुलिस ने बॉर्डर कण्ट्रोल के आदेश दिए थे. प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गिराने के षड़यंत्र रचने के आरोप में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने भाजपा के दो नेताओं को हिरासत में लिया गया  है. हिरासत में आए बीजेपी नेताओं पर कांग्रेस के विधायकों ने लालच देने का आरोप लगाया है. साथ ही एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने 3 विधायकों के विरूध्द विधायक की खरीद-फरोख्त की शिकायत दर्ज की है. जिसमें निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला, सुरेश टांक के साथ कांग्रेस के विधायक सुखबीर सिंह जोजावर का नाम भी सम्मिलित है. 

पहलवानी के लिए मशहूर दारा सिंह ने जीती थी कई चैम्पियनशिप

अपने एक से बढ़कर एक डायलॉग के लिए आज भी याद किए जाते है प्राण

कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन, नानावटी हॉस्पिटल में हुए भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -