बोपन्ना-रामकुमार की जोड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन, सेमीफाइनल में बनाया अपना स्थान
बोपन्ना-रामकुमार की जोड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन, सेमीफाइनल में बनाया अपना स्थान
Share:

रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामनाथन की इंडियन जोड़ी ने 2022 TATA ओपन महाराष्ट्र के युगल सेमीफाइनल में अपना स्थान बना लिया है। जबकि युकी भांबरी का सफर एकल वर्ग के दूसरे दौर भी थम चुका है। बोपन्ना और रामकुमार ने गुरूवार को यहां बालेवाड़ी स्टेडियम में खेले गए क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रिया के अलेक्जेंडर एर्लर और चेक गणराज्य के जिरी वेस्ली की चुनौती को 7-6 (7-3), 7-6 (7-4) से हफ्ते  किया जा चुका है।

दक्षिण एशिया के इस एकमात्र ATP 250 टूर्नामेंट के चौथे संस्करण के रूप में बोपन्ना और रामकुमार एक साथ अपना दूसरा ATP टूर्नामेंट भी खेलने में लगे हुए है। अब सेमीफाइनल में बोपन्ना और रामकुमार का सामना सादियो डौम्बिया और फैबियन रेबौल से होने वाला है। एन श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन की एक अन्य इंडियन जोड़ी भी सेमीफाइनल  में खेलती हुई नज़र आने वाली है क्योंकि उनके विरोधी जियानलुका मैगर और एमिल रुसुवुओरी चोट की वजह से अंतिम आठ मैच से हट चुके है। वैकल्पिक जोड़ी के रूप में मुख्य ड्रॉ में स्थान बनाने वाली बालाजी और वर्धन की भारतीय जोड़ी ने पहले दौर में बुधवार रात स्थानीय खिलाड़ी अर्जुन काधे और पूरव राजा की जोड़ी को 6-1, 6-4 से मात दे दी है।

युकी का सफर एकल स्पर्धा के दूसरे दौर के मैच में हार के साथ खत्म हो चुका है। इंडिया के शीर्ष खिलाड़ियों में से एक युकी को 8वीं वरीयता प्राप्त इटली के स्टेफानो ट्रैवाग्लिया ने 6-3, 6-2 से मात दी है। जिसके पूर्व स्वीडन के एलियास येमेर ने शीर्ष वरीय और दुनिया के 15वें नंबर के खिलाड़ी असलान करात्सेव को सीधे सेटों में हराकर एकल क्वार्टरफाइनल में अपना स्थान बना लिया है। क्वालीफायर से प्रवेश करने वाले 25 वर्षीय येमेर ने एक घंटे 36 मिनट तक चले दूसरे दौर के मैच में करात्सेव को 6-2, 7-6 (7-3) से मात दी है।

गोलकीपर श्रीजेश ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "ओलंपिक पदक का रंग बदलना...."

Kawasaki ने भारत में लॉन्च की नई बाइक

Budget 2022: जानिए खेल बजट में हुई कितने करोड़ रुपए की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -