बूट्स पहनने जा रहे हैं तो इन बातों का रखें खास ख्याल
बूट्स पहनने जा रहे हैं तो इन बातों का रखें खास ख्याल
Share:

जमाना फैशन की ओर बढ़ रहा है और ऐसे में क्या क्या करते हैं लोग ये आप जानते ही होंगे, यहां हम बात कर रहे हैं लड़कियों की जो अपने फुट वेअर्स भी ऐसे चुनती हैं जिससे उनका लुक बना रहे. बूट्स लड़कियों के आकर्षण को बढाते हैं और उन्हें स्टाइलिश लुक देते हैं. लेकिन इसमें सबसे मुश्किल काम होता है बूट्स का चयन करना. इसलिए आज हम आपके लिए बूट्स के चयन से जुड़े कुछ टिप्स लेकर आए हैं 

* कर्वी पैरों के लिए 

अगर आपकी पिंडली में अतिरिक्त फैट हो तो ऐसे में आप पुल अप बूट्स को पहनने से बचें. अपनी पिंडली को जकड़ने वाले जूतों से आपको दूरी बनानी होगी. वहीं अगर आप छोटे बूट्स को लेना चाहती हैं, तो ऐसे में आप चंकी हील्स वाले बूट्स का इस्तेमाल कर सकती हैं.

* पतले पैर के लिए 

अगर आपके पैर पतले हैं, तो ऐसे में आप ऐसे बूट्स को पहन सकती हैं, जिसमें फीते भी हो. इस बात का ख्याल रखें कि आपके पैरों पर बूट्स अच्छी तरह से फिट हो जाएं. आप चाहें तो पतले पैर होने पर ऐसे बूट्स पहन सकती हैं जो कि लंबे हो और वह आपके घुटनों से थोड़ा नीचे खत्म हो. आप चाहें तो घुटनों के ऊपर वाले बूट्स भी पहन सकती हैं.

* हील्स वाले बूट्स 

अगर आपकी हाइट छोटी है, तो आप एड़ी तक के जूते पहन सकती हैं. लेकिन ऐसा जरूरी नहीं है कि छोटी हाइट वाली लड़कियां केवल हील्स वाले बूट्स ही पहनें, वह चाहें तो फ्लैट हील्स के जूते भी पहन सकती हैं. ऐसा कोई कठोर नियम नहीं है कि छोटी लड़कियां फ्लैट हील्स नहीं पहन सकती हैं.

नए लुक के लिए अपना सकते हैं चेक्स वाले ड्रेस, इस तरह से करें चेक्स का चुनाव

फैशन ट्रेंड में अपनाएं बैक बटन वाले ओउटिफट्स

समर में आपके लुक को कूल बनाती है Knee लेंथ ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -