सामने आई इस पंजाबी फिल्म की रिलीज डेट
सामने आई इस पंजाबी फिल्म की रिलीज डेट
Share:

पंजाब के बहुत ही मशहूर एक्टर रोशन प्रिंस और एक्ट्रेस ईशा रिखी द्वारा अभिनीत फिल्म 'बू मय दरगी' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 22 मई, 2020 को रिलीज़ की जाने वाली है। केवल इतना ही नहीं इस फिल्म की शूटिंग जून 2019 में फ्लोर शुरू कर दी गई थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Rikhi (@isharikhi) on

जी दरअसल यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मंजीत सिंह टोनी ने किया है, जबकि इसका निर्माण सोनी नाद और करमजीत सिंह ने किया है। वहीं इससे पहले, फिल्म की प्रमुख महिला अभिनेत्री ईशा रिखी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से क्लैपबोर्ड के साथ उसकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, "मेरी अगली फिल्म के लिए मेरी शुभकामनाएं ।।। नीड यू लव एंड ब्लेसिंग्स ।।। बू मुख्य दरोगी।”

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में रोशन और ईशा के अलावा, फिल्म में योगराज सिंह, बीएन शर्मा, हार्बी संघा, अनीता देवगन, गुरप्रीत भंगू, अनमोल वर्मा, निशा बानो और प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं और सभी को जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने को है।

रिलीज हुआ यो-यो हनी सिंह के नए गाने का टीजर

जल्द रिलीज होगा 'गल्वाकडी' का पहला लुक पोस्टर, जानिए क्या है रिलीज डेट

बॉयफ्रेंड संग रुबीना बाजवा ने मनाया अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -