IPL 2020: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही अलर्ट हुए सट्टेबाज़, तय किए टीमों के भाव
IPL 2020: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही अलर्ट हुए सट्टेबाज़, तय किए टीमों के भाव
Share:

गुरुग्राम: IPL 2020 शनिवार से आरंभ हो रहा है और इसी के साथ सट्टेबाजी का बाजार भी सक्रीय हो जाएगा. शहर के आसपास मौजूद सट्टेबाजों के अनुसार, मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस सटोरियों की पहली पसंद है और उस पर 4.90 रुपये का भाव है जबकि मुंबई के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का नाम है, जिसका भाव 5.60 रुपये है. 

UAE में होने जा रहे इस आईपीएल के शुरू होने से कुछ दिन पहले ही गुरुग्राम पुलिस ने अपनी इंटेलिजेंट विंग, क्राइम ब्रांच यूनिट और तमाम जिलों के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) को सटोरियों पर निगाह रखने के निर्देश जारी कर दिए हैं और अपराधियों के बारे में जानकारी एकत्रित करने के लिए कह दिया है. वहीं दूसरी ओर सट्टेबाजों ने पुलिस की नजर से दूर रहते हुए काम चालू कर दिया है. मुंबई इंडियंस की पिछले प्रदर्शन के मद्देनज़र सटोरियों ने रोहित शर्मा को अपना पसंदीदा खिलाड़ी चुना है.

एक सट्टेबाज ने बताया है कि, ‘IPL में मुंबई इंडियंस का मौजूदा भाव 4.90 रुपये है. उनके बाद सनराइजर्स हैदराबाद हैं जिसका भाव 5.60 रुपये रखा गया है. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स 5 रुपये, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 6.20 रुपये, दिल्ली कैपिटल्स 6.40 रुपये, कोलकाता नाइट राइडर्स 7.80 रुपये, किंग्स इलेवन पंजाब 9.50 रुपये और राजस्थान रॉयल्स का भाव 10 रुपये रखा गया है.’

कोरोना संक्रमित यात्री को फ्लाइट में कराइ यात्रा, दुबई में एयर इंडिया एक्सप्रेस पर लगी रोक

पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई कटौती, इतनी हुई कीमत

भारत समेत इन चार देशों के बीच बनेगा व्यापारिक समूह, चीन का वर्चस्व होगा समाप्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -