महिंद्रा की इस SUV ने मचाई धूम, कुछ ही दिनों में बुक हो गईं 65,000 गाड़ियां

हाल ही में देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने घरेलू बाजार में अपनी नई SUV Mahindra XUV700 को लॉन्च किया था। बाजार में आने के पश्चात् से ही ये एसयूवी कस्टमर के बीच बहुत लोकप्रिय हो गई है। सिर्फ दो हफ्ते में ही कंपनी ने इसके 65,000 से अधिक यूनिट्स की बुकिंग दर्ज की है। 

आपको बता दें कि इस एसयूवी को पिछले 7 अक्टूबर को बाजार में बिक्री के लिए पेश किया गया था। खबर के मुताबिक, इसके पेट्रोल वेरिएंट की डिलीवरी 30 अक्टूबर से आरम्भ की जाएगी, जबकि डीजल मॉडल की डिलीवरी के लिए कस्टमर्स को नवंबर के पहले हफ्ते तक की प्रतीक्षा करना होगी। आपको याद दिला दें कि जिस दिन इस SUV को लॉन्च किया गया था, उस दिन सिर्फ  1 घंटे में ही इसके 25,000 यूनिट्स की बुकिंग दर्ज कर ली थी, जिसके पश्चात्  इंट्रोडक्ट्री प्राइस को अपडेट करते हुए इसके दामों में बढ़ोतरी कर दी गई थी। 

वही जैसा कि कंपनी ने इसके लॉन्च के वक़्त ही कहा था कि, नई XUV700 के पहले 25,000 इकाइयों को इंट्रोडक्ट्री प्राइस के साथ बुक किया जाएगा। इसके पश्चात् के सभी यूनिट्स के लिए कंपनी ने इसके दामों में बढ़ोतरी कर दी है। अब MX पेट्रोल वेरिएंट के दाम 12.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय कर दी गई है। इस वेरिएंट के दामों में लगभग 50,000 रुपये की वृद्धि की गई है जो कि पहले 11.99 लाख रुपये थी। वहीं डीजल वेरिएंट के दाम 12.99 लाख रुपये से आरम्भ होती है। 

डब्ल्यूएचओ एक और बयान, कहा- ''65 डेसिबल से ऊपर शोर का स्तर स्वास्थ्य के लिए हानिकारक..."

पहली बार आधिकारिक तौर पर पेश की जा रही नई बजाज पल्सर 250, जानिए क्या है खासियत

दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए 33% आरक्षण के साथ ई-ऑटो पंजीकरण किया शुरू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -