OMG! कुत्ते के लिए मालिक ने बुक किया प्राइवेट जेट, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
OMG! कुत्ते के लिए मालिक ने बुक किया प्राइवेट जेट, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

दुनियाभर से कई अजीबोगरीब खबर सामने आते रहती है जिसे सुनकर शायद भरोसा कर पाना थोड़ा मुश्किल हो, ऐसी ही एक खबर सामने आ रही है ऑस्ट्रेलिया से। जी हाँ, दरअसल, एक ऑस्ट्रेलियाई कपल ने न्यूजीलैंड में फंसे अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) को घर लाने के लिए एक निजी जेट रेंट पर लेने की प्लानिंग की। इसके लिए उन्होंने 24 लाख रुपये खर्च किए। दोनों को डॉग से इतना लगाव था कि वे उसे क्रिसमस (Christmas) से पहले घर लाना चाहते थे। 

वही ये कुत्ता न्यूजीलैंड में फंस गया था, जो कोरोना प्रोटोकॉल एवं फ्लाइट कैंसिल होने की वजह से अपने मालिक के पास ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पा रहा था। कई माह गुजर जाने के पश्चात् कुत्ते के मालिक टैश कॉर्बिन ने अपनी मंगेतर डेविड डेनेस (David Daynes) के साथ मिलकर एक प्लानिंग की। दरअसल, डेनेस भी न्यूजीलैंड में ही थी। वह डॉग के बगैर कॉर्बिन के पास ऑस्ट्रेलिया नहीं जाना चाहती थी। हालांकि, कोरोना के प्रतिबंधों की वजह से वह ट्रैवल भी नहीं कर सकती थी। 

वही इस बीच जब उन्हें पता चला कि निजी जेट किराये पर लेकर वह जा सकती हैं, तो उन्होंने कुत्ते को भी साथ ले जाने की योजना बनाई। हालांकि, इसके लिए उन्हें मोटी राशि चुकानी पड़ी। कपल को कुत्ते के लिए सीट बुक करने में 24 लाख रुपये खर्च करने पड़े। टैश कॉर्बिन ने बताया, 'पैसे अहमियत नहीं रखते, बस क्रिसमस से पहले कौन उन्हें घर ला सकता है, मैं ये देख रहा था।' टैश ने आगे बताया- 'क्रिसमस हमारे लिए वास्तव में एक बड़ी बात है।।। मैं चाहता हूं कि हम सब एक साथ रहें।' उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के दक्षिण द्वीप तथा सनशाइन कोस्ट के पास के एयरपोर्ट्स के बीच कुछ उड़ानें चल रही हैं। ये जानने के पश्चात् हमने प्लानिंग की।

शादी हो तो ऐसी! कार्ड का वजन 4 किलो तो कीमत हज़ारों में, खाने की एक प्लेट की कीमत उड़ा देगी होश

गुजरात: दर्दनाक सड़क हादसा, तीन महिलाओं की मौत

1 मिनट में बिना दर्द के मौत, यहां पर 'मौत की मशीन' को मिली कानूनी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -